औरैया: पुरानी पेंशन व निजीकरण का विरोध, अटेवा करेगा फरवरी से आंदोलन

सहार ब्लाक स्थित प्राइमरी गपचारियापुर स्कूल में संगठन के लोगों के साथ बैठक करते हुए अटेवा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में सभी जिलों में पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण रोकने के लिए चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।

Update: 2021-02-06 13:42 GMT
औरैया: पुरानी पेंशन व निजीकरण का विरोध, अटेवा करेगा फरवरी से आंदोलन

औरैया। पुरानी पेंशन की लड़ाई लड़ रहे कर्मचारियों के संगठन अटेवा ने पेंशन आंदोलन तेज करने के लिए फरवरी से अगस्त तक चरणबद्ध तरीके से कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। अटेवा संगठन ने कर्मचारियों को कार्यक्रम की सफलता हेतु जुट जाने की अपील की है। अटेवा जिलाध्यक्ष अमन यादव ने संगठन पदाधिकारियों साथ बैठक कर कार्यक्रम की रणनीति तैयार की।

पुरानी पेंशन बहाली

शनिवार को सहार ब्लाक स्थित प्राइमरी गपचारियापुर स्कूल में संगठन के लोगों के साथ बैठक करते हुए अटेवा जिलाध्यक्ष ने कहा कि अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में सभी जिलों में पुरानी पेंशन बहाली और निजीकरण रोकने के लिए चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा। 14 फरवरी को पुलवामा शहीदों पैरामिलिट्री जवानों की पेंशन बहाली के लिए शांति मार्च, 20 फरवरी से 10 मार्च तक पेंशन बहाली हेतु सभी जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन दिया जाएगा। 23 मार्च शहीद भगत सिंह दिवस पर ट्विटर अभियान के बाद एक अप्रैल को कर्मचारी काला दिवस मानकर काली पट्टी बांधकर पीएफआरडीए की प्रतियों का दहन करेंगे।

 

औरैया: अधिवक्ता एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह, वकीलों ने लिया ये प्रण

एनपीएस व निजीकरण का विरोध

इसके बाद एक मई को जिला स्तर पर संगठन द्वारा एनपीएस व निजीकरण के विरोध में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को दिया जाएगा व 23 मई को लखनऊ में अटेवा द्वारा राजनैतिक दलों के नेताओं से संवाद कार्यक्रम रखा जाएगा। इसके अलावा जुलाई माह में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा व नौ अगस्त को एनपीएस व निजीकरण के विरोध में मानव श्रृंखला बनाकर सरकार से माँग की जाएगी।इस मौके पर गौरव सक्सेना, आशुतोष शुक्ल, सत्येंद्र सिंह, विशाल गौतम, अखिलेश कुमार व शैलेन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News