पूर्व प्रधान की दबंगई, ट्रक चालक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

मामला देखते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। दबंग पूर्व प्रधान द्वारा लगातार ट्रक चालक को गालियां दी जा रही थी और यह कहा जा रहा था कि साइड नहीं देगा।

Update: 2020-08-07 19:44 GMT

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की देर शाम एक ट्रक चालक को मारपीट कर गालियां देने का वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते जिला प्रशासन हरकत में आया और वह जानकारी करने में जुट गया।

साइड न देने पर ट्रक चालक को दी गालियां

बताते चलें कि जिस व्यक्ति द्वारा ट्रक चालक की मारपीट की जा रही है वह पूर्व प्रधान भी रह चुका है। इसके अलावा वह समाजवादी पार्टी व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया में पदाधिकारी भी रह चुका है। वर्तमान में वह एक गल्ला आढती है। शुक्रवार की देर रात दिबियापुर रोड पर कखावतू बंबा के समीप पूर्व प्रधान अपनी गाड़ी से दिबियापुर रोड पर कहीं जा रहा था।

ये भी पढ़ें- मंडल रेल प्रबंधक ने किया इन स्टेशनों का निरीक्षण, माल लदान को लेकर दिए निर्देश

Viral Video

उसी दौरान एक ट्रक उसके आगे चल रहा था। आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के लिए दबंग पूर्व प्रधान द्वारा कई बार हॉर्न बजाए गए। मगर चालक द्वारा होने साइड न दी गई। इससे आक्रोशित होकर पूर्व प्रधान ने गाड़ी को ओवरटेक करते हुए उसे रोका और उतरते हैं चालक को गालियां देने लगा।

ट्रक रोक कर की चालक से मारपीट

Viral Video

 

गाड़ी को अपने आगे रखता हुआ देख चालक द्वारा अपने ट्रक को रोक दिया गया। जैसे ही ट्रक रुका इतने में दबंग पूर्व प्रधान उतरा और गालियां देते हुए चालक की सीट की ओर बढ़ गया और दरवाजा खोल कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मामला देखते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। दबंग पूर्व प्रधान द्वारा लगातार ट्रक चालक को गालियां दी जा रही थी और यह कहा जा रहा था कि साइड नहीं देगा।

ये भी पढ़ें- बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर आरोप, बंधक बनाकर हड़प ली जमीन, केस दर्ज

उसी दौरान किसी राहगीर द्वारा यह वीडियो बना लिया गया और उसे वायरल कर दिया गया। ट्रक चालक के साथ जो व्यक्ति मारपीट कर रहा था उसकी गाड़ी जायलो यूपी 79- एफ 0191 वहीं पर खड़ी हुई थी। इस संबंध में जब पुलिस प्रशासन से जानकारी करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने मामले की जानकारी न होने की बात कही। उन्होंने बताया जैसे ही मामला संज्ञान में आएगा तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Tags:    

Similar News