Auraiya: बिजली कटौती को लेकर जनता हुई नाराज, बिजली दफ्तर का किया घेराव

Auraiya: याकूबपुर इलाके में रहने वाले लोग विद्युत कटौती से इस कदर परेशान हुए कि उन्होंने बिजली दफ्तर का घेराव कर डाला।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-01 12:55 GMT

औरैया में बिजली कटौती को लेकर जनता हुई नाराज (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले के याकूबपुर इलाके में रहने वाले लोग विद्युत कटौती से इस कदर परेशान हुए कि उन्होंने बिजली दफ्तर का घेराव कर डाला। यहां पर उन्होंने अपनी नाराजगी दर्ज कराई और कहा कि बिजली कटौती से जनता काफी परेशान है।

बिजली कटौती से हाल हुआ बेहाल

उत्तर प्रदेश के ज्यादातर जिलों में उमस भरी गर्मी लोगों को काफी परेशान कर रही है। ऐसी गर्मी से बचने के लिए लोग बिजली का सहारा ले रहे हैं और अपने घर में कूलर पंखे चल रहे हैं लेकिन अब बिजली भी उनको धोखा देती हुई दिखाई दे रही है। जिसके वजह से लोग काफी नाराज हैं। ऐसा ही कुछ औरैया के याकूबपुर इलाके में देखने को मिला। यहां बिजली कटौती से स्थानीय लोग इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने बिजली दफ्तर का घेराव करना ही मुनासिब समझा। यहां भारी संख्या में लोग एकजुट होकर पहुंचे जहां पर उन्होंने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर अरुण कुमार से मुलाकात की और बताया कि बिजली के संकट के वजह से हमारे घर पर इनवर्टर तक डाउन हो चुके हैं। प्रदेश सरकार के द्वारा जो बिजली को निर्धारित किया गया है उसी के साथ से हम लोगों को विद्युत आपूर्ति दी जाए।

बिजली विभाग ने जनता को दिया भरोसा

विद्युत कटौती से परेशान जनता को लेकर बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर अरुण कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 15 अगस्त तक याकूबपुर इलाके में फीडर को पूरी तरीके से तैयार करके चालू कर दिया जाएगा। जिससे स्थानीय लोगों को बिजली के संकट का सामना नहीं करना पड़ेगा।अभी क्षेत्र में बिजली का संकट बना हुआ है जिसकी वजह से बिजली की आपूर्ति पूरी तरीके से नहीं हो पा रही है। लेकिन आप लोगों को जल्द ही इससे निजात मिल जाएगी। राष्ट्रीय मानव अधिकार सुरक्षा परिषद के सदस्य रवि राजपूत, ग्राम अरुण कुमार वर्मा समेत क्षेत्र के कई लोग मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News