कैसा घोर कलयुग: 'जननी' बनी 'बेटे' पर बोझ, चिलचिलाती धूप में वृद्ध 'मां' को सड़क किनारे छोड़ गया

Auraiya News: एक 'मां' अपने बच्चे को 9 महीने तक पेट में रखती है और बेटे को जन्म देने के बाद उसकी परवरिश करती है उसमें अपना कल देखती है, कि एक दिन बुढ़ापे में मेरा सहारा बनेगा। लेकिन...

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-21 12:33 GMT

'मां' बनी बेटे पर बोझ, चिलचिलाती धूप में सड़क पर छोड़ गया: Photo- Newstrack

Auraiya News: उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में सड़क किनारे एक बुजुर्ग महिला को उसका बेटा चिलचिलाती धूप में छोड़ गया। एक 'मां' अपने बच्चे को 9 महीने तक पेट में रखती है और बेटे को जन्म देने के बाद उसकी परवरिश करती है उसमें अपना कल देखती है, कि एक दिन बुढ़ापे में मेरा सहारा बनेगा। लेकिन उसी बेटे को वही मां को बोझ लगने लगती है और किसी अनजान रास्ते पर छोड़कर चला जाता है। आसपास के लोगों को जब इसकी जानकारी होती है तो पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देते हैं।

मां को सड़क किनारे छोड़कर फरार हुआ बेटा

दरअसल, औरैया से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक कार अचानक से सड़क किनारे रूकती है और उसमें से एक बुजुर्ग महिला को नीचे उतार दिया जाता है, फिर कार में बैठा व्यक्ति मौके से फरार हो जाता है। लेकिन वहीं आसपास के लोग यह पूरा नजारा देख रहे होते हैं। बुजुर्ग महिला चिलचिलाती हुई धूप में बैठ जाती है। आसपास के लोग महिला के पास पहुंचते हैं और उसे छांव में बिठा देते हैं।


महिला के बारे में पुलिस को दी गई जानकारी

जानकारी मिली कि बुजुर्ग महिला को कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड के पास स्थित एक कॉलेज के करीब में एक व्यक्ति के द्वारा छोड़ा गया है। इस मामले की जानकारी आसपास के लोग पुलिस को देते हैं तो पुलिस मौके पर पहुंच जाती है।

बुजुर्ग महिला के पास एक बैग रखा होता है, जिसको पुलिस चेक करती है। लेकिन यह पता नहीं चलता है कि महिला कहां की रहने वाली है और उसे यहां कौन छोड़कर गया है। लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि उसका बेटा उसको छोड़ कर चला गया है। 

पुलिस द्वारा महिला से जब इस बारे में पूछा गया तो महिला नहीं बोल पाती है, क्योंकि उसकी जीभ लड़खड़ा रही होती है। फिलहाल पुलिस के द्वारा महिला को वृद्धा आश्रम में पहुंचा दिया गया है और बुजुर्ग महिला के बारे में पुलिस ने गंभीरता के साथ जांच शुरू कर दिया है।

Tags:    

Similar News