Auraiya News: बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, तीन की मौत, कई घायल

Auraiya News: जिले में एक बेकाबू कार सड़क पर खड़े लोगों पर चढ़ गई और इस हादसे में मौके पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-12-10 17:54 IST

औरैया में सड़क हादसा (न्यूजट्रैक)

Auraiya News: जिले में एक बेकाबू कार सड़क पर खड़े लोगों पर चढ़ गई और इस हादसे में मौके पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर वाहन का कर रहे थे इंतजार

औरैया जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई जहां पर हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि हादसा एरवा कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत से गुजरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ है। जहां पर एक परिवार एक्सप्रेस-वे पर खड़ा होकर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क पर खड़े 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इस हादसे को देखा तो दौड़कर एक्सप्रेस वे पर पहुंचे जहां पर घायल पड़े लोगों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करने का काम कराया। और पूरी घटना के मामले में पुलिस को जानकारी दी गई।

हादसे के बाद कार के साथ फरार हुआ चालक

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे के मामले में बताया गया कि लोगों को कुचलना के बाद कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची जहां पर पुलिस ने इस दुर्घटना में जान गवाने वाले लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि है हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जिनमें दो बालिकाएं और एक व्यक्ति शामिल है। जो भी लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए हैं उनको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज बेहतर किया जा रहा है। फिलहाल में इस मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है और लोगों को कुचलने वाले कार चालक की भी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News