Bahraich News: भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, पूर्व सीएम अखिलेश पर की अभद्र टिप्पणी

सांसद अक्षवरलाल यहीं नही रुके उन्होंने कहा के आज समाजवादी के लोगो की गुंडा गर्दी नही चल रही है ऐसे लोग जो देश प्रदेश को लूटते थे।

Published By :  Divyanshu Rao
Report :  Anurag Pathak
Update: 2021-11-18 15:39 GMT

बीजेपी सांसद अक्षयवर लाल की तस्वीर 

Bahraich News: जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यक्रम के दौरान पार्टी सांसद अक्षयवर लाल (Akshaibar Lal statement) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  पर जमकर हमला बोला। सांसद अक्षयवर लाल गौड़ (Akshaibar Lal statement) ने अखिलेश यादव के टीके वाले बयान पर अभद्र टिप्पणी (Akshaibar Lal ka Abhadra bayan) करते हुए कहा अखिलेश यादव ने कहा था कि कोरोना टीका बीजेपी का मोदी का टीका है। जो इसे लगवायेगा उसे बच्चा नही पैदा होगा। जब अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने टीका लगवाया तो खुद अखिलेश यादव ने भी लगवा लिया। उन्होंने कहा अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा इसका जवाब अखिलेश दें कि टीका सही है या नहीं।

सांसद अक्षवरलाल यहीं नही रुके उन्होंने कहा के आज समाजवादी के लोगो की गुंडा गर्दी नही चल रही है ऐसे लोग जो देश प्रदेश को लूटते थे। दूसरो की जमीन पर कब्जा करते थे ऐसे बहुत से लोग जिसमें कुछ लोग परलोक सिधार गए और कुछ लोग जेलों में बंद है और जो लोग आज दूसरे प्रदेश की जेलों में बंद है उन्हें हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है मगर वो जेल से बाहर नही आ रहे हैं जब उनसे कहा गया अब बाहर जाए तो अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी ने कहा के हम यहीं सुरक्षित हैं अगर जेल से बाहर गए तो कहीं उनकी गाड़ी न पलट जाए। आज गुंडों में खौफ है अखिलेश यादव में खौफ है।

इस मौके पर उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को आम जनमानस के हित में चलाए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं से लोग लाभान्वित हो रहे हैं । जनता पुनः भाजपा की सरकार बनवाएगी इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे। सभा के बाद भी अक्षयबरलाल की सपा नेता पर की गई टिप्पणियां चर्चा का विषय बनी रहीं और उनका वीडियो वायरल हो गया।

Tags:    

Similar News