Bahraich News: बिना अनुमति पूर्व विधायक के यहां उमड़ी भीड़, दर्ज हुआ मुकदमा

Bahraich News In Hindi Today: सपा के पूर्व विधायक मुकेश श्रीवास्तव (SP MLA Mukesh Srivastava) के आवास पर सैकड़ों की संख्या में लोग चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गए।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-23 09:31 GMT

Bahraich Today News : बिना अनुमति पूर्व विधायक के यहां उमड़ी भीड़ (Social Media)

Bahraich News: पयागपुर (Payagpur News) में सपा के पूर्व विधायक (SP MLA Mukesh Srivastava) के आवास पर बिना परमीशन के सैकड़ों की चुनावी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर एसडीएम (SDM police) के साथ पुलिस टीम (Police Team) पहुंच गई। पुलिस ने पूर्व विधायक समेत चार नामजद और 450 अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कई वाहनों का चालान भी किया है।

चुनाव आयोग (Chunav Aayog) की ओर से कोरोना संक्रमण (Corona Virus) को देखते हुए रैली और सभा पर रोक लगाई गई है। इसके बावजूद लोग इसका उल्लंघन कर रहे हैं।

सैकड़ों लोग चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे 

बहराइच जिले के पयागपुर में बस स्टॉप के निकट पूर्व सपा विधायक मुकेश श्रीवास्तव (SP MLA Mukesh Srivastava) का आवास है। यहां पर शनिवार रात को सैकड़ों की संख्या में लोग अपने वाहनों से चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच गए। इसकी जानकारी उप जिला मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार को हुई। उप जिला मजिस्ट्रेट, थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्र और पुलिस बल के साथ पूर्व विधायक के आवास पर पहुंचे। यहां पर काफी संख्या में भीड़ मिली। 

कोरोना संक्रमण फैलने के साथ अचार संहिता का उल्लंघन
 

थानाध्यक्ष ने बताया कि रात 10.30 बजे कोरोना लॉकडाउन के बाद भी भीड़ एकत्रित हुई। इस पर पुलिस तीन भीड़ की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की। पूर्व विधायक से सभा का परमीशन मांगा, लेकिन वह नहीं दिखा सके। इससे कोरोना संक्रमण फैलने के साथ अचार संहिता का उल्लंघन पाया गया। पुलिस ने पूर्व विधायक समेत चार नामजद और 450 अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वाहनों का हुआ चालान

थानाध्यक्ष ने बताया कि भीड़ में शामिल 23 वाहनों का चालान कर दिया गया है। जबकि एक वाहन को सीज कर दिया गया है। पुलिस की इस कार्यवाई से हड़कंप मच गया है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News