UP Election 2022: दिनेश शर्मा के दमाद ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन, भाजपाइयों में मची खलबली

UP Election 2022: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के रिश्ते में दामाद लगने वाले सिद्धार्थ अवस्थी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-24 05:22 GMT

दिनेश शर्मा के दमाद सिद्धार्थ अवस्थी ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन 

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश (Up Election 2022) में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हुई है। तब ही से दल-बदल की राजनीति जोरों पर है। खासकर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (Bjp Latest news) के कई विधायकों ने चुनाव से पहले पाला बदलकर पार्टी को झटका दिया है। इसी क्रम में आज उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के दामाद एवं प्रदेश किसान मोर्चा नेता सिद्धार्थ अवस्थी (Deputy cm Dinesh Sharma son in law Siddharth Awasthi joined SP) ने सपा (Samajwadi party) की सदस्यता ग्रहण कर ली। सिद्धार्थ अवस्थी ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को गुलदस्ता भेंट कर जनपद व प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी। जिसका सीधा असर चुनाव में देखने को मिल सकता है।

सिद्धार्थ अवस्थी ने सपा का दामन थामा

बाराबंकी (Barabanki) में बुधवार को सियासी दलों के दिग्गज नेताओं का जिले में जमावड़ा रहा, जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendera Modi) भी बाराबंकी के दरियाबाद (Dariyabad) में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करने आए थे। वहीं दूसरी और कुर्सी विधानसभा (Kursi Assembly Seat) में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव भी अपने प्रत्याशी राकेश वर्मा का प्रचार करने पहुंचे थे।


दरियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के बाद भाजपाइयों में काफी उत्साह था। प्रधानमंत्री के आने की खुशी के बीच योगी सरकार के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के दमाद सिद्धार्थ अवस्थी ने समाजवादी का दामन थाम कर भाजपाइयों की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया है।

सिद्धार्थ अवस्थी के भाजपा छोड़ने से बीजेपी में खलबल

भारतीय किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री एवं बाराबंकी जिले की राजनीति में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले पूर्व विधायक स्वर्गीय पंडित सुरेंद्रनाथ अवस्थी के बेटे तथा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री  दिनेश शर्मा के रिश्ते में दामाद लगने वाले सिद्धार्थ अवस्थी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।


दरियाबाद से सपा प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप सिद्धार्थ अवस्थी को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले और इस दौरान सिद्धार्थ अवस्थी ने भाजपा का दामन छोड़ दे हुए अखिलेश यादव को नई राजनीतिक यात्रा का गुलदस्ता भेंट कर भाजपा में खलबली मचा दी है।

Tags:    

Similar News