अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर मायावती ने दी बधाई, कांग्रेस, बीजेपी, सपा पर बोला हमला

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने आज अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर पार्टी के मुखिया प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल को बधाई दी है।

Published By :  aman
Update: 2021-12-14 04:10 GMT

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के 100 साल पूरे होने पर पार्टी के मुखिया प्रकाश सिंह बादल (Parkash Singh Badal) और सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) को बधाई दी है। मायावती ने कहा है कि 2022 के चुनाव में हुआ अकाली दल के साथ पंजाब विधानसभा का चुनाव (Punjab Legislative Assembly election, 2022) लड़ेंगी और कांग्रेस (Indian National Congress) का वहां से पूरी तरह सफाया होगा।


इसके साथ ही मायावती ने यूपी चुनाव को लेकर सपा (SP) और बीजेपी (BJP) पर भी निशाना साधा। माया ने जहां सपा में उनके नेताओं के शामिल होने पर तंज कसा वहीं बीजेपी के शिलान्यास, लोकार्पण पर भी उन्हें घेरा।

मायावती ने कहा, कि एक पार्टी स्वार्थी, भगोड़े और आया राम गया राम जैसे नेताओं को शामिल कर अपना कुनबा बढ़ा रही है। ऐसे नेताओं को जनता सबक सिखाएगी। ऐसे स्वार्थी नेताओं के आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता इन्हें चुनाव में हराएगी। मायावती ने कहा कि लोग अच्छी तरह जानते हैं कि यह लोग स्वार्थी और निष्कासित हैं। ये अब अपना वजूद बचाने के लिए अलग-अलग दलों में जा रहे हैं। ऐसे स्वार्थी नेताओं को कहीं भी ठिकाना नहीं मिलना चाहिए लेकिन एक पार्टी में शामिल कर अपना जहां जनाधार बढ़ाने की बात कर रही है। वही जनता इन्हें आने वाले दिनों में सबक सिखाएगी।

Tags:    

Similar News