Lucknow News: गोमतीनगर में बदमाशों ने छीना महिला का पर्स, बचाने के चक्कर में ऑटो से गिरी

Lucknow News: गोमतीनगर में देर शाम एक महिला ऑटो से हुसड़िया चौराहे की ओर जा रही थी, चौराहे पर जाम लगा था। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनका पर्स छीन लिया।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-02-13 08:44 GMT

चौराहों पर ऐसे ही लगने वाले जाम के दौरान ऑटो में बैठी महिला का पर्स छीना गया था ( प्रतीकात्मक फोटो: social media)

Lucknow News: गोमतीनगर में हुसड़िया चौराहे के पास ऑटो में जा रही महिला का बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट लिया। खींचतान के दौरान महिला सड़क पर गिरकर चोटिल हो गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। खुलेआम बदमाशों ने इस दुस्साहस भरी घटना को अंजाम दिया।

कैंट के नीलमथा निवासी सीमा धर्माधिकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम ऑटो से हुसड़िया जा रही थीं। चौराहे पर जाम लगा था। इस दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनका पर्स खींच लिया। इस पर सीमा ने पर्स का हैंडल पकड़ लिया। छीनाझपटी में महिला सड़क पर आ गिरीं और पकड़ छूट गई। इसी दौरान उन्हें हल्की चोट भी लग गई। महिला के अनुसार पर्स में आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व एटीएम कार्ड थे। इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश चंद्र मिश्र के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। आसपास की cctv फुटेज भी मंगाई जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

हाथ से छीन ले गए फ़ोन 

लूट की दूसरी घटना ठाकुरगंज में हुई। ठाकुरगंज के बरी कला निवासी सचिन यादव की बालागंज में कचौड़ी की दुकान है। शुक्रवार दोपहर वह मोबाइल फोन ठीक कराने जा रहे थे। दुकान से चंद कदम दूर पहुंचे थे। इस बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर मोबाइल छीन लिया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

लगातार बढ़ रही घटनाएं 

राजधानी के अलग-अलग थानों के अंतर्गत पिछले कुछ महीनों के दौरान इस तरह लूट की  घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस कड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस को शक है कि गिरोह इस तरह की घटनाओं को अंजाम दी रहा है। पुलिस अभियान चलाकर इनकी धरपकड़ करने की तैयारी में है।

Tags:    

Similar News