UP Election 2022: योगी सरकार पर मायावती का हमला- हमारी सरकार की योजनाओं को भुनाने में लगे, यूपी का बुरा हाल

बहुजन सनाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज एक बार फिर योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, कि उनकी सरकार में शुरू की गई योजनाएं आज भी आधी-अधूरी हैं।

Written By :  Rahul Singh Rajpoot
Published By :  aman
Update: 2022-01-24 05:07 GMT

मायावती (फोटो : सोशल मीडिया )

UP Election 2022: बहुजन सनाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज एक बार फिर योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, कि उनकी सरकार में शुरू की गई योजनाएं आज भी आधी-अधूरी हैं। ढाई लाख आवास उन्होंने अपनी सरकार के दौरान गरीबों को उपलब्ध कराए थे।15-20 लाख और आवास बनाने की योजना थी लेकिन सरकार बदलने से वह योजना अधर में लटक गई, जिसे बीजेपी की सरकार भुनाने का प्रयास कर रही है। मायावती ने बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार, भेदभाव, जान-माल, मजहब की असुरक्षा और ख़राब कानून-व्यवस्था का आरोप लगाया है।

मायावती का योगी सरकार पर आरोप

भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा अर्थात् यूपी की बदतर कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी व लाखों पलायन आदि विशाल आबादी वाले इस राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं एवं लोगों में कुण्ठा पैदा कर रही हैं तथा समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है, अति-दुःखद।

यूपी में बीएसपी की रही सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15-20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किन्तु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है। इन्होंने अपना क्या किया?

बता दें इससे पहले कल रविवार को मायावती ने योगी आदित्यनाथ के गोरक्षपीठ को लेकर उन पर हमला बोला था। दरअसल सीएम योगी कल गाजियाबाद दौरे पर थे और वहां उन्होंने अपनी सरकार की योजनाओं को गिनाया था। जिसे लेकर मायावती ने ट्वीटकर हमला बोला था। गोरक्षपीठ को उनकी संपत्ति बता दिया जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी टूल भी हुई थीं।

मायावती ने क्या लिखा था?

शायद पश्चिमी यू.पी. की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी जी का बना मठ जहाँ वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है। यदि इस बारे में भी यह बता देते तो बेहतर होता। आपको बता दें, योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री के साथ गोरक्षपीठाधीश्वर भी हैं वह नाथ संप्रदाय से आते हैं और इसी संप्रदाय का गोरखपुर में मठ है।

Tags:    

Similar News