UP Election 2022: मायावती का भाजपा-सपा पर बड़ा हमला, कहा बरसाती मेढ़को से जनाधार नहीं बढेगा

Up Election 2022: मायावती ने बिना नाम लिए ट्विट के माध्यम से इन विधायकों पर हमला किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-31 07:54 GMT

मायावती का भाजपा सपा पर बड़ा हमला, कहा बरसाती मेढ़को से जनाधार नहीं बढेगा (social media)

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती(BSP supremo Mayawati) ने अपनी पार्टी से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल होने वाले छह विधायकों को 'बरसाती मेढक' की संज्ञा देते हुए कहा है कि ऐसे लोगों को पार्टी से दूर ही रखा जाए। उन्होंने बिना समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का नाम लिए कहा कि इससे उनका जनाधार बढ़ने वाला नहीं बल्कि इससे उन्हे हानि ही होगी। उल्लेखनीय है कि  शनिवार  को बसपा (BSP) से निलम्बित विधायकों असलम राइनी, भिनगा  श्रावस्ती, असलम अली चौधरी, धौलाना -हापुड़, मुज़तबा सिद्दीकी, प्रतापपुर-प्रयागराज, हाकिम लाल बिंद, हांडिया-प्रयागराज, हरगोविंद भार्गव, सिधौली-सीतापुर और  सुषमा पटेल, मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर समाजवादी पार्टी में हुए शामिल हैं। इन विधायकों को गत  जनवरी में राज्य सभा चुनाव के दौरान पार्टी लाइन के खिलाफ वोटिंग करने के आरोप के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती निलंबित कर दिया था।   जिसके बाद ऐसे विधायकों ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों पर अपनी आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ली है। 

'ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखे'

इसके बाद ही आज मायावती (Mayawati news) ने बिना नाम लिए ट्विट (Tweet) के माध्यम से इन विधायकों पर हमला किया है। मायावती (Mayawati political career) ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election 2022) नजदीक आने पर अब फिर से आए दिन दलबदलू लोगों  के इस पार्टी से उस पार्टी मे आने जाने का काम शुरू  हो गया है।  किन्तु इससे किसी पार्टी का जनाधार बढने वाला नहीं है। बल्कि इससे उन्हे हानि ही होगी। अतः बसपा के लोगों को ऐसे बरसाती मेंढकों को पार्टी से दूर ही रखे। 

सत्ता लोलुपता के ऐसे खेलों को जनता खूब समझती

एक अन्य ट्विट में बसपा सुप्रीमों ने कहा कि केवल दलबदलू ही नहीं बल्कि बरसाती मेंढ़कों की तरह अनेको ऐसी पार्टियों के नाम भी लोगों को सुनने को मिल रहे हैं। जिनके नाम अबतक देखने और सुनने को नहीं मिले थें। मायावती ने कहा कि सत्ता लोलुपता के ऐसे खेलों को जनता खूब समझती है। लेकिन इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। परिवर्तन अटल है। मायावती का यह इशारा  भाजपा की तरफ कहा जा रहा है क्यों कि  हाल ही में हिस्सेदारी मोर्चे के घटक दलों भारतीय मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  केवट रामधनी बिन्द, मुसहर आन्दोलन मंच (गरीब पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रमा वनवासी, शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू लाल राजभर, मानवहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्ण गोपाल सिंह कश्यप, भारतीय सुहेलदेव जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भीम राजभर, पृथ्वीराज जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्दन सिंह चौहान व भारतीय समता समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेन्द्र प्रजापति ने आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सहयोग व समर्थन देने का पत्र प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को सौंपा हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News