Manish Gupta Death Case: मनीष ने पुलिस पिटाई की बात पत्नी को बताई थी, रिकॉर्डिंग भी है मौजूद

Manish Gupta Death Case: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के पहले मनीष के पार्थिव शरीर का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया।  

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-09-30 08:26 GMT

पुलिस की पिटाई से मौत: पत्नी ने बताई पूरी बात (social media)

Manish Gupta Death Case: कानपुर (kanpur) के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से मौत के मामले (up police beating death case) में आज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi party president Akhilesh Yadav) पीड़ित परिवार (Victim Family)से मिलने उनके घर पहुंचे, तो पुलिस ने पहले उनको रोकने का प्रयास किया, लेकिन सिपाहियों के दबाव के चलते अखिलेश यादव ने उनके परिजनों से मुलाकात कर उनके दर्द को बांटा। इस दौरान उन्होंने मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी से पूरी बात सुनी, जिसके बाद उन्होंने उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के पहले मनीष के पार्थिव शरीर का आज अंतिम संस्कार कर दिया गया।  

पत्नी ने बताई पूरी बात

मीडिया से बातचीत में मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने बताया कि घटना वाले रोज रात करीब 12.30 बजे मनीष ने उन्हें फोन कर बताया कि यहां होटल में पुलिस वाले आकर उन्हें परेशान कर रहे हैं। इस पर उन्होंने अपने एक रिश्तेदार जो भाजपा के नेता हैं, उन्हें फोन किया। इसके बाद भाजपा नेता ने पुलिस को हड़काने की कोशिश की। इसी कारण पुलिसवाले उनसे और चिढ़ गए। इसके बाद पुलिस ने मनीष की पिटाई करना शुरू कर दिया। पति मनीष ने मीनाक्षी को बताया कि जब उन्होंने पुलिस से सवाल किया कि हम आतंकवादी दिखते हैं क्या? इसके बाद भी पुलिस नहीं मानें और उसकी पिटाई करते रहे। जब मनीष की पुलिस से काफी कहासुनी हुई, तो पुलिस वालों ने उनकी खूब पिटाई की, जिससे उनकी मौत हो गई।

बातचीत की है पूरी रिकॉर्डिंग

मीनाक्षी ने बताया कि इस पूरी बातचीत की रिकार्डिग उनके पास है, जिसमें मनीष यह सब कह रहे हैं कि पुलिस उन्हें जबरन परेशान कर रही है। मनीष ने अपनी पत्नी को पुलिस से हुई पिटाई की बात भी बताई। इस बीच उनके शरीर से काफी खून निकल गया, जिसके कारण उनकी मौत हो गयी।

Tags:    

Similar News