Sitapur Crime News: बदमाशों ने बैंक मित्र को मारी गोली, लाखों रुपयों से भरा बैग लूटकर हुए फरार

Sitapur Crime News: सीतापुर में कुछ बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र को दिनदहाड़े गोली मार दी, फिर उसके पास से लाखों रुपए का बैग लेकर फरार हो गए।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-03-05 08:09 GMT

छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, न्याय न मिलने पर अनशन पर बैठे परिजन। 

Sitapur Crime News: सीतापुर में रामपुर कला थाना बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र को दिनदहाड़े गोली मारकर लाखो रुपयों की नगदी लूट ली। इस घटना ने बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना पाकर एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर ।पहुंचे और घायल बैंक मित्र को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

बैंक मित्र का काम करता है घायल अंबुज

बताते हैं की थाना क्षेत्र के ब्रह्मा पुरवा निवासी अंबुज अपने भाई के साथ अमझला स्थित बैंक ऑफ इंडिया जा रहा था। अंबुज बैंक मित्र का काम करता है। वह अपने भाई के साथ कुछ भी दूर पहुंचा था कि तभी रास्ते में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने उसकी बाइक रोक ली और रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

छीना झपटी में बदमाशों ने मारी गोली

इस दौरान अंबुज की बाइक सवार बदमाशों से काफी देर छीना झपटी भी हुई। बैग छीनने में जब बदमाश सफल नहीं हुए तो एक बदमाश ने अंबुज को गोली मार दी। पेट में गोली लगने से अंबुज गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा।अंबुज के घायल होते ही बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए। दिनदहाड़े गोली चलने व लूट की वारदात होने से इलाके में सनसनी फैल गई।

करीब डेढ़ लाख से अधिक नकदी की लूट

 घायल अंबुज के भाई ने बताया की बदमाशो ने लूट के दौरान उसे गोली मारी थी। उसके पास नगदी कितनी थी इसकी जानकारी नहीं है। बैग में करीब डेढ़ लाख से अधिक की नगदी थी। वही पुलिस बदमाशो की तलाश में जुट गई है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News