Sultanpur News: अलग अलग सड़क हादसों में 3 बाइक सवारों की मौत, चार घायल

Sultanpur News: थाना चकरनगर में दो बाइक सवारों की मौत चार लोग घायल, वही बढ़पुरा थाना क्षेत्र में डंफर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत होगई।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Monika
Update: 2021-11-12 10:48 GMT

एक्सीडेंट (डिजाइन इमेज- न्यूजट्रैक) 

Sultanpur News: थाना चकरनगर (Thana Chakarnagar) क्षेत्र में युवक बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे तभी यमुना पुल पर सामने से आ रही ओमनी कार से अनियंत्रित बाइक की जोरदार टक्कर (car bike ki takkar)  हो गई। जिसमें बाइक चालक की मौके (bike chalak ki maut) पर ही दर्दनाक मौत (dardnak maut)  हो गई, जबकि कार सहित अन्य पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें गंभीर रूप से घायल एक को मिनी पीजीआई सैफई रेफर किया गया जहाँ इलाज के दौरान दूसरे युवक की मृत्यु होगई।

18 वर्षीय अभिषेक राठौर अपनी बाइक संख्या यूपी 14 सीएम 7778 से अपने दोस्त विवेक (17) पुत्र छोटे लाल, आनंद (16) पुत्र ब्रजेश, मनिकेश उर्फ बॉबी पुत्र अनिल यादव के साथ शुक्रवार को रिश्तेदारी में जा रहा था। इसी दौरान लखना से ग्वालियर में अपनी बहन को लेने जा रहे दीक्षितान मोहाल निवासी 28 वर्षीय हरिओम, मुन्नालाल व मारुति वैन संख्या यूपी 75 एसी 4709 के चालक शिवा (28) पुत्र स्वर्गीय जगदीश सिंह निवासी कालका मुहाल लखना से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें मौके पर ही अभिषेक की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए उक्त पांच घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। यहां से विवेक को गंभीर हालत में मिनी पीजीआई सैफई रेफर किया गया था। जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत होगई।

दो युवकों की सड़क हादसे में मौत (sadak hadse me maut )

अभिषेक, विवेक दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हुई है। अन्य चार घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। वहीं दूसरी घटना थाना इटावा ग्वालियर मार्ग स्थित पावर हाउस के सामने बाइक सवार को बेकाबू डंपर ने रौंद (bekabu dumper) दिया जिससे बाइक सवार युवक की हुई मौके पर ही मौत होगई। घटना देखते ही आसपास के गुस्साए लोगों ने डंफर के चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करना शुरू कर दी।

वही घटना की सूचना पर पहुंचे उदी चौकी प्रभारी ने भीड़ से डंफर चालक को छुड़वाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डंफर चालक को हिरासत में लेने के बाद डंफर को पकड़कर आगे की कार्यवाही के लिए भेजा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News