Sultanpur News : PCF गोदाम में भंडार नायक ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

Sultanpur News :भंडार नायक ने की खुदकुशी विभागीय प्रताड़ना से तंग आकर की खुदकुशी। दोस्त के मोबाइल पर फोन कर बताई पीड़ा ।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Shraddha
Update: 2021-11-27 11:41 GMT

PCF गोदाम में भंडार नायक ने की खुदकुशी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Sultanpur News : मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में पीएफसी गोदाम (PFC Godown) में तैनात भंडार नायक ने विभागीय प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या (Bhandar Nayak committed suicide) कर लिया है। खबर मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरु कर दिया है।

मृतक सिद्धार्थ वर्धन कोतवाली नगर (Siddharth Vardhan Kotwali Nagar) के पयागीपुर स्थित गोदाम में कार्यरत थे। उनके मित्र आदर्श कुमार ने मीडिया को बताया कि कल रात 8 बजे सिद्धार्थ ने फोन किया था मुझसे पूछ रहे थे सौरभ कहां हो। मैंने कहा कि मैं लखनऊ में हूं उन्होंने कहा कि तुमसे बात करने का बहुत मन है। उन्होंने बात करते हुए रोते हुए कहा मैं जा रहा हूं कल मेरी डेड बॉडी लेने आना। मैं शॉक्ड हो गया। उन्होंने कहा मैं बहुत परेशान चल रहा हूं मेरे गोदाम से लगभग 26-27 लाख का माल चोरी हो गया है। मैंने कहा पिछली बार मैंने रंग बहादुर को चोरी करते हुए देखा इस बार भी मैं आपकी मदद करुंगा। रात से ही उनकी हालत खराब हो गई थी लेकिन आज दिन में उन्हें अस्पताल लाया गया किसी ने सही इलाज नहीं कराया।

वहीं मृतक सिद्धार्थ का अपने साथी आदर्श के साथ बीती रात हुई 12 मिनट बातचीत का ऑडियो भी प्रकाश में आया है। मृतक सिद्धार्थ आदर्श से कह रहे हैं कि मैंने पूरी तैयारी कर ली है। साथी आदर्श ने कहा कि काहे की तैयारी की है हमे भी बताइए। तो उसने कहा जहर रखखा हूं और ब्लेड रखा हूं मुझे अब जिंदा ही नहीं रहना है। फिर आगे गालियां देते हुए मृतक ने कहा 15 दिन से मुझे छुट्टी नहीं दे रहे हैं। मेरी क्या कंडीशन है मैं अब कुछ कर नहीं पा रहा हूं। साथी ने समझाया तो जवाब दिया ऊपर से मुझ पर गबन का आरोप लगेगा।

ऑडियो में मृतक सिद्धार्थ आदर्श से यह भी कह रहे हैं सबूत चाहिए, चाभी मेरे पास है मेरे ऊपर ही चार्ज लगेगा। रंग बहादुर नाम के एक कर्मचारी पर चाभी बनवा लेने का आरोप लगा है। आप लखनऊ कब आएंगे जवाब मिला तुम्ही मुझे उठाकर ले जाओगे। आपको ऐसा कुछ नही करना। आज मैं शराब पिया हूं कारण इसके बाद ही मैं जहर पी पाऊंगा और ब्लेड से नस काटूंगा। अगर जहर नकली हो तो उससे काम बन जाए। दो दिन से खाना खाने के लिए मुझे सोचना पड़ रहा है। आज सुबह से मैंने कुछ नही खाया है। ऐसी जिंदगी से बेहतर तो मौत है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News