Sultanpur News: बस की टक्कर से छात्र का सर पहिये में दबा, गुस्साए छात्रों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे किया जाम

Sultanpur News: सुल्तानपुर में मंगलवार को स्‍कूल जा रहे एक छात्र को बस ने टक्‍कर मार दी ज‍िससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Taaquweem Fatma
Update:2024-09-24 12:19 IST

Sultanpur News

Sultanpur News: यूपी के सुल्तानपुर में मंगलवार को स्‍कूल जा रहे एक छात्र को बस ने टक्‍कर मार दी। जिससे छात्र का सर पहिये के निचे आ गया। और उसकी मौके पर मौत हो गई। छात्र के मौत की सूचना गांव में पहुंचते ही वहां ग्रामीण एकत्र हो गए और बस पर पथराव करने लगे सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व प्रशासन के अ​धिकारी मौके पर पहुंच गए। अब गुस्साए ग्रामीणवासी और परिजन शव को रोड पर ही रख कर जाम लगा दिए है। भारी संख्‍या में स्‍कूली छात्र भी वहां मौके पर पहुंच गए। लेटेस्ट मिली जानकरी के मुताबिक लोगों ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को जमा कर दिया है।

ड्राइवर को बनाया बंधक

स्थानीय थाना क्षेत्र के पसियापारा भग्तीपुर गांव निवासी 14 वर्षीय लवकुश, राम देव इंटर कॉलेज में पढ़ता था, अपनी साइकिल से स्कूल जा रहा था जब कामतागंज बाजार के पास पहुंचा की था की जलालपुर की ओर से आ र​ही एक प्राइवेट बस ने उसे टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही लवकुश की मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में गुस्सा फैल गया और उन्होंने बस के शीशे तोड़ दिए और सड़क जाम कर दी। वहां पहुंचे ग्रामीणों ने बस ड्राइवर को भी बंधक बना लिया। मौके पर एसडीएम उत्तम तिवारी, क्षेत्राधिकारी विनय गौतम और अखंडनगर नगर, दोस्तपुर की पुलिस मौजूद थी।


एसडीएम ने प्रशासन से मदद दिलाने की कही बात

लवकुश के परिवार की स्थिति पहले से ही दयनीय है। उसके पिता राम दीन की छह महीने पहले बीमारी से मौत हो गई थी और उसका बड़ा भाई अभिषेक 17 वर्षीय मानसिक रोगी है। लवकुश की मां नीतू का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। एसडीएम उत्तम तिवारी ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता दिलाने की बात कही है। ग्रामीणों ने घटना से आहत होकर ग्रामीणों ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को जाम कर दिया इसके साथ ही नेमपुर-दोस्तपुर रोड पर नौ बजे से जाम लगा हुआ है।

Tags:    

Similar News