UP Election 2022: विधायक राजेश गौतम को BJP का टिकट मिलने पर जनता ने किया विरोध, लगाए वापस जाओ के नारे

Sultanpur News: कादीपुर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी ने सिटिंग विधायक राजेश गौतम को एकबार फिर टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है, लेकिन टिकट की घोषणा होते ही राजेश गौतम को क्षेत्र में बड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-06 09:29 GMT

BJP ने विधायक राजेश गौतम का विरोध करते हुए लोग। 

Sultanpur News: कादीपुर विधानसभा (Kadipur Assembly) से भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने सिटिंग विधायक राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) को एकबार फिर टिकट देकर प्रत्याशी बनाया है, लेकिन टिकट की घोषणा होते ही राजेश गौतम को क्षेत्र में बड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। औऱ वापस जाओ के नारे लगाए। राजनीतिक विश्लेषक मानते हैं कि अबकी बार भाजपा (BJP) के लिए सीट आसान नहीं है। आपको बता दें कि 2012 की भाजपा (BJP) लहर में सपा (SP) और बसपा (BSP) की टक्कर में भाजपा से राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) ने सीट भाजपा की झोली में डाली थी।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में हुए थे शामिल

राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) के पिता स्वर्गीय जयराज गौतम पुराने कांग्रेस नेता थे और उनका बेटा राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) भी कांग्रेस की राजनीति से करियर की शुरुवात की थी, लेकिन समय के साथ राजेश ने भाजपा (BJP) का दामन पकड़ लिया और कादीपुर सुरक्षित सीट (Kadipur Assembly) से भाजपा का टिकट लेकर जीत दर्ज की थीं। लेकिन हालात अब बदले हुए हैं क्षेत्र की जनता के साथ-साथ स्थानीय भाजपा लीडर भी राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) का विरोध कर रहे हैं इसलिए इस बार राजेश गौतम की राह आसान नहीं है।

स्थानीय नेताओं का भी है विरोध टिकट बदलने की चल रही कवायद

अंदर खाने स्थानीय भाजपा नेता भी राजेश गौतम (MLA Rajesh Gautam) के विरोध कर रहे हैं, कहीं न कहीं इसका भी खामियाजा वर्तमान विधायक को भुगतना पड़ सकता है। पूर्व विधायक काशीनाथ के बेटे सुभाष को भी टिकट देने की बात चल रही थी, लेकिन राजेश गौतम दोबारा टिकट लेने में कामयाब रहे, लेकिन इस बार विधायक की राह आसान नहीं होगी। सपा प्रत्यशी से है कड़ा मुकाबला, आपको बता दें कि इस बार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने दो बार के बसपा से विधायक रहे भगेलू राम को टिकट दिया है जो वर्तमान विधायक को कड़ी टक्कर दे रहे हैं ,क्षेत्र को जनता की अपेक्षा इस बार भाजपा प्रत्याशी को भारी पड़ रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News