UP Election 2022: सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी ने अनूप संडा बनाया को प्रत्याशी, विरोधी हुए सक्रिय

Sultanpur News: विधानसभा के चुनाव में तमाम रंग देखने को मिल रहे हैं अभी सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी ने दो बार के विधायक रहे अनूप संडा को प्रत्याशी बनाया है।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-31 13:45 GMT

Samajwadi Party

Sultanpur News: विधानसभा के चुनाव (UP Election 2022) में तमाम रंग देखने को मिल रहे हैं अभी सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने दो बार के विधायक रहे अनूप संडा (Anoop Sanda) को प्रत्याशी बनाया है। अनूप संडा की छवि सेकुलर और साफ सुथरी रही है, लेकिन विरोधी इनकी लोकप्रियता को देखते हुए सक्रिय हो गए हैं और ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं जिसकी असलियत जनता भी जानती है।

समरीन नाम की कथित महिला चुनावी समर में हुई सक्रिय

आपको बता दें कि जिस समरीन नाम की महिला का ज़िक्र कुछ कथित (पर्दे के पीछे) नेता लोग इस्तेमाल करते हैं। उसके वजूद की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। लग्जरी लाइफ की शौकीन इस महिला का अक्सर वीडियो वायरल होता रहता है अपने आपको पूर्व विधायक से जुड़े होने का दावा करती है लेकिन ये जानना जरूरी है कि इसी महिला पर गंभीर धाराओं में कई मुकदमे आज भी लंबित है।

अपनी ही बेटी का अपहरण का रच चुकी है ड्रामा, पुलिस ने भेजा था जेल

2011 में अपनी बेटी के अपहरण का ड्रामा रचकर पूर्व विधायक और उनके परिवार पर आरोप लगाया और मीडिया के सामने खूब हल्ला मचाया हालांकि ये कहानी कामयाब नहीं रही और जल्द ही इस झूठे अपहरण का खुलासा पुलिस ने करते हुए समरीन और अन्य को अपहरण का झूठा मुकदमा लिखाने और अपनी बेटी को खुद छुपाने के आरोप में जेल भेज दिया,कहानी यहीं नहीं खत्म होती जितने भी मामले इसने पूर्व विधायक पर लिखाये सब फर्ज़ी निकले और अंत मे न्यायालय ने भी सख्त टिप्पणी करते हुए समरीन के सभी आरोपो को नकार दिया।

समरीन पर लखनऊ और सुल्तानपुर में आधा दर्जन से ज़्यादा मामले हैं दर्ज

फिलहाल मिस्टीरियस लड़की समरीन खान की कहानी बहुत लंबी है 2017 (विधान सभा के चुनाव से पहले) में हजरतगंज इलाके Hazratganj Area) में शराब के नशे में पुलिस से हाथापाई करने और अन्य धाराओं में मामला दर्ज हुआ था जिसको की कई मीडिया हाउस ने कवर किया था। उसके बाद सुल्तानपुर की नगर कोतवाली (Nagar Kotwali of Sultanpur) 420, 384, 452, 420 और अन्य कई गम्भीर धाराओं में मामले दर्ज हुए, बहरहाल पूरी कहानी में ट्विस्ट ही ट्विस्ट हैं। अगर समरीन खान नाम की महिला के रहन सहन को देखा जाए तो बिल्कुल राजसी अंदाज हैं और इनसब का खर्च कैसे मैनेज होता है ये बड़ा सवाल है।

पुलिस भी मानती रही है पूर्व विधायक को परेशान करने की नीयत से होता है ड्रामा

अभी कुछ महीने पहले इसी कथित महिला ने पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर जमकर उत्पात मचाया था। जहां मौजूद कुछ महिलाओं से इसकी हाथापाई भी हुई थी। बाद में पुलिस आने पर वहां से फरार हो गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News