Sultanpur Crime News: ससुराल आये युवक की झाड़ियों में मिली लाश, दहेज मांगने का चल रहा था मुकदमा

Sultanpur Crime News: यूपी के सुल्तानपुर जिले में युवक का शव झाड़ियों में मिला। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Shweta
Update: 2021-09-14 09:28 GMT

ससुराल आये युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस 

Sultanpur Crime News:  उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर (Sultanpur) जिले  में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अज्ञात युवक का शव झाड़ियों में देखा गया था। शव मिलने की सूचना पर आनन फानन में पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल लाश बीती रात फेंके जाने की बताई जा रही है। 

दअरसल ये पूरा मामला कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवां तीर रोड का है। जहां आज सुबह सीताराम की बगिया में एक अज्ञात युवक का शव (dead body of unknown youth) देखा गया। ग्रमीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस की माने तो मिले शव की पहचान शुभम पुत्र हनुमान प्रसाद निवासी थाना जामो जिला अमेठी के रूप में हुई है।

मृतक युवक का विवाह वर्ष 2016 में किरण पुत्री ज्ञान प्रकाश कस्बा कुड़वार से हुई थी। आपसी मनमुटाव के चलते दोनो परिवारों में तनातनी का माहौल बना हुआ था और दहेज व गुजारा भत्ता का मुदकमा न्यायालय में चल भी रहा है।पुलिस के शुरुआती जांच पड़ताल में मृतक युवक के सर पर चोट के निशान मिले है। घटना स्थल पर पुलिस बल के साथ डॉग स्क्वायड की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जांच में जुटी पुलिस टीम

बहरहाल इस पूरी घटना की पड़ताल पुलिस पूरी बारीकी से कर रही है और हर उस पहलू को खंगाल रही है जिसमे मृतक का किस किस से विवाद रहा है ससुराल पक्ष के लोगों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है जल्द ही इस मामले में चौकाने वाला खुलासा हो सकता है। लेकिन इस घटना के बाद से गांव के लोगों में अफर तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है। और पुलिस इस लेकर पूरी तरह से जांट पड़ताल में जुट गई हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ किया जा रहा हैं। 

Tags:    

Similar News