Bahraich News: चूल्हे की चिंगारी से लगी आग, किशोर की मौत, दो की हालत गंभीर

Bahraich News: चूल्हे से निकली चिंगारी से एक कच्चे मकान में आग लग गई। घर में लेटे तीन मासूम आग से बुरी तरह से झुलसकर घायल हो गए। जबकि एक 15 साल के किशोर की मौत हो गई।

Report :  Anurag Pathak
Update: 2023-12-29 11:25 GMT

Bahraich News (Pic:Newstrack)

Bahraich News: जिले के खैरीघाट इलाके में स्थित मकरंदपुर ग्राम में चूल्हे से निकली चिंगारी से एक कच्चे मकान में आग लग गई। घर में लेटे तीन मासूम आग से बुरी तरह से झुलसकर घायल हो गए। जबकि एक 15 साल के किशोर की मौत हो गई, वहीं दो मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। आग से घर में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया है। जानकारी के मुताबिक खैरीघाट थाने के मकरंदपुर निवासी दयाराम आर्य खेत पर लगी फसल को मवेशियों से रखवाली करने के लिए गया था। उसकी पत्नी भोजन बना कर पति को देने के लिए खेत पर गई थी। इसी दौरान घर में जल रहे चूल्हे की चिंगारी से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया।

15 वर्षीय युवक की मौके पर मौत

आग की चपेट में आकर 15 वर्षीय शिवकेश जबकि 6 वर्षीय शिवांश व 3 साल का शिवम बुरी तरह झुलस गए। ग्रामीणों ने किसी तरह तीनों को बाहर निकाला, लेकिन अधिक जल जाने के कारण शिवकेश की मौत हो गई। जबकि दोनो झुलसें मासूमों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

ग्रामीणों की सूचना पर निरीक्षक संजय कुमार सिंह, क्राइम इंस्पेक्टर महबूब आलम मौके पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चूल्हे की चिंगारी से आग लगने से हादसा हुआ है। एसडीएम राकेश मौर्य ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News