पुलिस ने किया चोर गिरोह का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम

आज यहां बैरिया पुलिस ने वाहन चोरी के एक अंतरप्रांतीय चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया और पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चार चोरी की मोटर साइकिल व अवैध असलहा भी बरामद किया है। उधर दोकटी पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

Update: 2020-07-15 16:38 GMT

बलिया आज बैरिया पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया और पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चार चोरी की मोटर साइकिल व अवैध असलहा भी बरामद किया है।

 

यह पढ़ें...तो ये बचा रहा कोरोना से भारतीयों की जान, शोध में सामने आया इम्यूनटी का राज

 

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत में आज बैरिया थाना के पास चोरी की मोटर साइकिल बेचने वाले गिरोह के लोगों को पकड़ा और उनसे गाड़ियों का कागजात मांगा गया तो वह दिखाने में असमर्थ रहें।

 

ये सब मिला

मौके से पंकज यादव पुत्र परशुराम यादव के पास से हिरो होण्डा BR03Q3909 व 01 अदद तमंचा मय 02 अदद जिन्दा कारतूस, दुर्गेश यादव पुत्र राजकपूर यादव के पास से हिरो होण्डा पैशन प्रो UP60 R5271 व 02 जिन्दा कारतूस, धर्मेंन्द्र यादव पुत्र बालेश्वर यादव के पास से ग्लैमर UP 60 शेष खुरचा 86 तथा मन्तोष कुमार यादव पुत्र बब्बन यादव व राजमाली उर्फ श्यामू पुत्र भगवती माली के पास से UP 60 शेष खुरचा 7249, चोरी की कुल 04 अदद मोटर साइकिल बरामद किया गया।

नंबर बदल बेचते हैं गाड़ी

 

पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो उनके द्वारा मिली जानकारी से पता चला कि सभी मोटर साइकिल चोरी की है , जिन्हें बेचने के लिये वे लोग ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। इन लोगों का एक गैंग है। सभी लोग मिलकर उत्तर प्रदेश व बिहार से गाड़ियो को चुराकर नंबर प्लेट बदल कर बेचते हैं।

 

यह पढ़ें...पायलट के लिए आखिर ऐसा क्या कह दिया राहुल ने, कांग्रेस को देनी पड़ रही सफाई

 

एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

उधर दोकटी पुलिस ने आज हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में शातिर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत थानाध्यक्ष , दोकटी अमित कुमार सिंह व उप निरीक्षक चन्द्रशेखर सिंह ने हत्या के एक साल पुराने मामले में फरार चल रहे वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया ।

रिपोर्टर -अनूप कुमार हेमकर

Tags:    

Similar News