Balrampur News: दो द्विवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, अस्पताल और थारू छात्रावास का किया निरीक्षण

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलरामपुर में दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को पहुंचे। सीएम ने सबसे पहले जनप्रतिनिधियों से मुलाकात किया और जिले की समस्याओं को जाना।

Update: 2023-08-30 18:02 GMT
दो द्विवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ: Photo-Newstrack

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बलरामपुर में दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को पहुंचे। सीएम ने सबसे पहले जनप्रतिनिधियों से मुलाकात किया और जिले की समस्याओं को जाना। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री ने देवी पाटन मंदिर के अस्पताल का और थारू छात्रावास का भी निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री बुधवार की शाम तुलसीपुर पहुंचे। इसके बाद मुख्यमंत्री भवानियापर हेलीपेड से सीधे देवीपाटन मंदिर पहुंचे।

मंदिर के अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने का निर्देश

मुख्यमंत्री के तुलसीपुर पहुंचने पर सदर विधायक पलटू राम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, अपर पुलिस महा निदेशक अखिल कुमार, जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने मुख्यमंत्री का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने देवी पाटन मंदिर परिसर में बने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मंदिर के अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने का निर्देश दिया। साथ ही मुख्यमंत्री मंदिर परिसर में थारू जनजाति के छात्रों से मुलाकात की और उनका हाल जाना।

इस दौरान सीएम ने डीएम अरविंद कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार तथा मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार मौर्य के साथ बैठक कर जिले के विकास कार्यक्रमों की समीक्षा की। उन्होंने कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री दो द्विवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे। कल देवी पाटन मंदिर में रक्षा बंधन पर्व पर आयोजित भंडारा और अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने की भी संभावना है।

जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क

मुख्यमंत्री के आगमन पर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क रहा। जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार, हेलीपेड एवम मंदिर सहित अन्य सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हेलीपैड से लेकर देवी पाटन मंदिर तक के रास्तों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। साथ ही सीएम के प्रवास को देखते जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दिया है। मंदिर और आस पास के क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है। साथ ही भारत नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा एजेंसियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए है।

Tags:    

Similar News