Banda Accident: भीषण सड़क हादसा-सवारियों से भरी टेंपो में इनोवा कार ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 8 गंभीर

Banda Accident: UP के बांदा जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-07-29 14:25 GMT

सड़क हादसे में घायल 

Road Accident In Banda : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले (Banda District) में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 8 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जाता है कि बेहद तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार ने सवारियों से भरी एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में टेंपो के परखच्चे उड़ गए।

टेंपो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। सूचना मिलते ही सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया।

कैसे हुआ हादसा? 

यह दर्दनाक हादसा बांदा के गिरवा थाना (Girwa Police Station, Banda) क्षेत्र में नरैनी रोड पर हुआ। शुक्रवार शाम 05 बजे सवारियों से भरी टेंपो जो नरैनी की तरफ जा रहा था, को तेज रफ्तार इनोवा कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टेंपो के परखच्चे उड़ गए। टेंपो में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के फौरन बाद घटनास्थल में पहुंची पुलिस ने 8 लोगों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां एक वृद्ध ने दम तोड़ दिया।


टक्कर मारने वाली इनोवा कार जब्त 

घटनास्थल पर उच्च अधिकारियों समेत भारी पुलिस फोर्स मौजूद है। मृतक नरैनी क्षेत्र के मुरवां हुसैनपुर और पास के गांवों के बताए जा रहे हैं। दुर्घटनाग्रस्त इनोवा कार को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

क्या कहा डीएम ने?

इस घटना के बारे में बांदा के जिलाधिकारी अनुराग पटेल (District Magistrate Anurag Patel) ने बताया कि, 'दुर्घटना में सभी घायलों को त्वरित कार्रवाई करते हुए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। उनका इलाज किया जा रहा है। साथ ही, आसपास के क्षेत्रों में टीमें भेज दी गई है, ताकि मृतकों की शिनाख्त हो सके।'



Tags:    

Similar News