Banda News: मुझे इंसाफ चाहिए! दबंग इंजीनियर ने बनाया MMS और भेजने लगा गंदे मैसेज

Banda News Today: महिला की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है। वहीं, महिला का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-09-20 11:35 GMT

Banda MMS Video Viral Case (Photo  - Social Media)

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में बिजली विभाग के इंजीनियर की कथित गलत हरकतों की वजह से एक लेडी कम्प्यूटर ऑपरेटर ने नौकरी छोड़ दी। महिला ने इंजीनियर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोपी अवर अभियंता का नाम नवीन सिंह है। महिला का आरोप है कि अभियंता एक दबंग किस्म का व्यक्ति है। साथ ही उस पर गलत नीयत रखता है। उसका इतना दबदबा है कि उससे सभी डरते हैं। महिला का आरोप है कि इंजीनियर ने कई बार उसका एमएमएस बनाया। महिला ने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। हालांकि, उसने कहा है कि इसकी शिकायत उसने पुलिस अधीक्षक से की है।

महिला का कहना है कि नवीन सिंह एक दबंग और चालाक किस्म का अधिकारी था। मैंने कई बार विरोध जताया, लेकिन मेरी सुनने वाला कोई नहीं था. उसका इतना विभाग में दबदबा था कि उससे नीचे से लेकर ऊपर तक के लोग डरते थे। बांद्रा के पुलिस अधीक्षक के पास जाकर शिकायत की है। उन्होंने मेरी रिपोर्ट तो दर्ज कराई है, लेकिन आरोपी पर समुचित धाराएं नहीं लगाई हैं। मेरी मेडिकल जांच भी होनी चाहिए।

कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया, महिला का आरोप

महिला का कहना है कि उसका बयान अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जाने चाहिए थे, जो अभी तक नहीं कराए गए। पीड़िता ने बताया कि इंजिनियर ने उसके साथ कई बार रेप की घटना को अंजाम दिया है। मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जाकर न्याय की गुहार लगाऊंगी। वह फोन पर गंदे-गंदे मैसेज भी करता था।

पुलिस ने महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला शहर कोतवाली के एक इलाके का है। अपर पुलिस अधीक्षक बांदा श्रीनिवास मिश्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर अवर अभियंता विद्युत वितरण खंड नवीन सिंह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान जो भी साक्ष्य मिलेंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अभी महिला की मेडिकल जांच बाकी है, इस जांच के बाद ही लगेगा कि यदि और भी धाराएं लगनी चाहिए तो बढ़ाई जाएंगी।

Tags:    

Similar News