Banda News: महिला का मिला सर कटा शव, मौके पर पहुंची पुलिस, मुकदमा दर्ज

Banda News: एक महिला का सर कटा अर्धनग्न शव मिला है। कुछ दूरी पर सर भी मिला है इतना ही नहीं महिला के बाएं हाथ का एक अंगूठा और उंगली भी गायब है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-09-28 15:13 GMT

Banda News (Pic:Newstrack)

Banda News: जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है जहां खेतों के झाड़ियां में एक महिला का सर कटा अर्धनग्न शव मिला है। वहीं कुछ दूरी पर सर भी मिला है इतना ही नहीं महिला के बाएं हाथ का एक अंगूठा और उंगली भी गायब है। इस घटना की सूचना जैसे ही इलाके में फैली सनसनी का माहौल छा गया। गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। थोड़ी दूरी पर महिला का सर भी मिला जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया महिला से बलात्कार कर हत्या करने सहित अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

आपको बताते चले की ये दिल दहला देने वाला पूरा मामला मटौन्ध थाना अंतर्गत मध्य प्रदेश बॉर्डर में ग्राम चमरहा का है। चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी की यहां एक सर कटा शव पड़ा हुआ है। आनन फानन में पुलिस फोर्स डॉग एस्कॉर्ट और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। एक अज्ञात लगभग 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न सर कटा शव मिला। आसपास छानबीन करने पर थोड़ी ही दूरी पर महिला का सर भी मिल गया इतना ही नहीं महिला के बाएं हाथ का एक अंगूठा और एक उंगली भी कटी हुई है जिसे देख आशंका यह लगाई जा रही है कि हत्यारे ने बलात्कार कर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस का यह भी कहना है कि छानबीन के बाद यह प्रतीत होता है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और शव यहां लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने बलात्कार, हत्या करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags:    

Similar News