Barabanki News: पिकअप और बाइक की भीषण टक्कर, बाइक सवार दो की मौत

Barabanki News: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों दोस्तों की मौत हो गई। साथ ही पिकअप पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-17 05:44 GMT

सड़क पर लगी भीड़। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां फतेहपुर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से आ रहे दो बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक समेत दोनों युवक दूर जा गिरे। जिससे मौके पर ही बाइक सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पिकअप इतनी तेज रफ्तार में थी कि हादसे के बाद चालक उसे नियंत्रित नहीं कर पाया, इसके चलते पिकअप बीच रोड पर ही पलट गई। पिकअप पलटने से चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान पिकअप चालक की भी मौत हो गई।

सड़क पर पलटी पिकअप

घटना बाराबंकी जिले में फतेहपुर थाना क्षेत्र के बसारा गांव के पास की है। यह मंगलवार की देर रात बाइक सवार दो युवक अपने घर से ससुराल जा रहे थे। बाइक सवार दोनों युवक एक दूसरे के दोस्त थे। दोनों बसारा गांव के पास पहुंचे ही थे कि इसी दौरान सामने से आ रही लखनऊ नंबर की एक तेज रफ्तार पिकअप ने इन बाइक सवार दोनों दोस्तों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों दोस्त बाइक से दूर रोड पर जा गिरे। वहीं हादसे के बाद अनियंत्रण हुई पिकअप भी बीच रोड पर पलट गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पिकअप के भीषण टक्कर से दोनों बाइक सवार दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पिकअप पलटने से पिकअप चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात सड़क पर हुए हादसे को देखकर मौके पर इकट्ठा हुए राहगीरों ने फतेहपुर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने एंबुलेंस से पिकअप चालक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बाराबंकी भेजा। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल पिकअप चालक की भी मौत हो गई। पुलिस ने पिकअप स्वामी को हादसे की सूचना दी है। वहीं बाइक सवार दोनों दोस्तों की मौत से दोनों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।  

Tags:    

Similar News