Barabanki News: नाबालिक किशोरी से रेप और उसे धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, देर रात पुलिस से मुठभेड़ में हुआ घायल

Barabanki News: मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी युवक सोनू किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की पीड़िता और उसके परिवार को धमकी दे रहा था।

Update: 2023-06-23 02:06 GMT
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दलित नाबालिग किशोरी के साथ रेप की कोशिश और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। देर रात आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई और क्रॉस फायरिंग में आरोपी सोनू के पैर में गोली लगी।

बता दें कि आरोपी ने गांव की एक नाबालिग दलित किशोरी के साथ रेप की कोशिश की थी। घटना के बाद किशोरी के परिजनों ने थाने पर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता और आरोपी का सुलह-समझौता करवा दिया था। घटना के बाद कार्यवाई नही होने से आहत 16 वर्षीय किशोरी ने कल फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद पुलिस की काफी-किरकिरी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने आज देर रात आरोपी सोनू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है।

16 वर्षीय दलित किशोरी के साथ रेप की कोशिश

बता दें कि हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस गांव में आरोपी ने गांव की ही एक 16 वर्षीय दलित किशोरी के साथ रेप की कोशिश की थी। साथ ही आरोपी कई आपत्तिजनक वीडियो से किशोरी को ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। रेप की कोशिश के बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन पुलिस ने पीड़िता का आरोपी से सुलह-समझौता करवा दिया।

सुलह-समझौता होने के बाद गांव में आरोपी के परिजन खुलेआम कह रहे थे कि चाहे जितना पैसा लग जाए कार्रवाई नहीं होने देंगे। घटना के बाद कार्यवाई नही होने और आरोपी के परिजनों की धमकी से आहत 16 वर्षीय दलित नाबालिग किशोरी ने कल बृहस्पतिवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस ने आज देर रात आरोपी सोनू को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है।

Tags:    

Similar News