Barabanki News: बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ बजरंगा दल का प्रदर्शन, फूंका पुतला

Barabanki News: बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर में विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-08-18 07:00 GMT

Barabanki News (Pic: Newstrack)

Barabanki News: विश्व भर के हिंदू संगठनों के द्वारा लगातार बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार और धार्मिक स्थलों के तोड़फोड़ के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहे हैं। इसी के चलते बाराबंकी जिले में भी विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में रामनगर तहसील परिसर में नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश के विरुद्ध विरोध जताया है और उप जिलाधिकारी रामनगर को देश के राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा है।

इस्लामी जिहाद का फूंका पुतला

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के रामनगर तहसील क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जहां पर विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में रामनगर कस्बे के बुढ़वल चौराहे पर पहुंचकर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे बर्बरता को लेकर व धार्मिक स्थल पर अल्पसंख्यक हिंदुओं के उत्पीड़न अत्याचार के विरुद्ध तहसील मुख्यालय तक पैदल जाकर विरोध प्रदर्शन किया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुढ़वल चौराहे पर इस्लामी जिहाद का पुतला फूंका और भारत माता वंदे मातरम जय श्री राम के नारे लगाते हुए इस्लामी जिहाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।

कदम उठाने की मांग

तहसील परिसर में मौजूद भारी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर उप जिलाधिकारी पवन कुमार को देश के राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा है। मांग की है की सरकार बांग्लादेश में हो रही हिंदुओं के साथ बर्बरता को लेकर कोई प्रभावित कदम उठाए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से बांग्लादेश में जिहादी कट्टरपंथियों के द्वारा हिंदू भाइयों के साथ में बर्बरता को अंजाम दिया जा रहा है वह बर्दाश्त योग नहीं है। वहां के हिंदू पलायन करने को मजबूर हैं। उनके घरों में घुसकर तोड़फोड़ और महिलाओं के साथ दरिंदगी की जा रही है इसीलिए हम लोगों ने या विरोध प्रदर्शन तहसील प्रसार में किया है। पूरे देश में यह प्रदर्शन लगातार बांग्लादेश के खिलाफ जारी रहेगा। 

Tags:    

Similar News