Barabanki: सीएम योगी ने वर्चुअल माध्यम से किया साइबर क्राइम थाने का शुभारंभ

Barabanki News: प्रदेश के सभी जिलों में मुख्यमंत्री ने लखनऊ के लोक भवन सभागार से वर्चुअल रूप से इसका शुभारंभ किया। सीएम ने 3300 करोड रुपए के अधिक लागत से 148 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-02-28 10:11 GMT

Barabanki News (Pic:Newstrack)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। प्रदेश के सभी जिलों में  मुख्यमंत्री ने लखनऊ के लोक भवन सभागार से वर्चुअल रूप से इसका शुभारंभ किया। सीएम ने 3300 करोड रुपए के अधिक लागत से 148 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। बाराबंकी जिले में साइबर क्राइम थाने का आज शुभारंभ किया गया। भवन का उद्घाटन राज्य मंत्री के द्वारा फीता काटकर किया।

राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने काटा फीता 

आपको बता दे कि बाराबंकी जिला मुख्यालय पर सीएम के निर्देश पर साइबर क्राइम थाने का आज शुभारंभ किया गया। उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश शर्मा के द्वारा भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत सहित जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह भी मौजूद रहे हैं। दरअसल आपको बता दे अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाए जाने को लेकर के उत्तर प्रदेश सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। जिसके लिए करोड़ों रुपए खर्च कर पुलिस थाना, साइबर सेल, साइबर क्राइम पुलिस थाना और मंडल मुख्यालयों पर भ्रष्टाचार निवारण संगठन थाना बनाए गए हैं ताकि लोगों को किसी प्रकार को असुविधा न हो।  

राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने बताया है कि 2017 से अब तक सीएम के कुशल नेतृत्व में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई जारी है जिसके चलते आज प्रदेश के सभी 75 जिलों में साइबर क्राइम स्थान का शुभारंभ मुख्यमंत्री के द्वारा किया गया है जिससे अब पुलिस और क्षेत्र की जनता को भी काफी सुविधा उपलब्ध होगी। जिससे अपराध और अपराधियों पर ज्यादा से ज्यादा अंकुश लगाया जा सकेगा।

Tags:    

Similar News