Barabanki News: चलती ट्रेन से फिसल गया युवती का पैर, स्टेशन पर ‘फरिश्ते’ ने ऐसे बचाई जान

Barabanki News: किस्मत अगर अच्छी हो तो भीषण हादसे में भी जान जाते-जाते बच जाती है। बाराबंकी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है। जिले के फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

Update:2023-06-26 20:00 IST
फतेहपुर रेलवे स्टेशन: Photo- Newstrack

Barabanki News: किस्मत अगर अच्छी हो तो भीषण हादसे में भी जान जाते-जाते बच जाती है। बाराबंकी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है। जिले के फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यहां एक युवती ट्रेन पर चढ़ने के दौरान चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिर गई। युवती को पुलिस और एंबुलेंसकर्मियों की मदद से बचा लिया गया है। लेकिन इस हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है और उसका बाराबंकी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दौड़कर ट्रेन पकड़ने के चक्कर में फिसला पैर

पूरा मामला जिले के फतेहपुर रेलवे स्टेशन का है। बताया जा रहा है कि यहां बाबाकुटी गांव की रहने वाली श्रद्धा नाम की एक युवती बुढ़वल जंक्शन ट्रेन से कहीं जाने के लिए फतेहपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। श्रद्धा ट्रेन के इंतजार में फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर बैठी थी। इसी दौरान कुछ देर में ट्रेन आ गई। श्रद्धा जब तक ट्रेन पकड़ती तब तक ट्रेन चल चुकी थी। ट्रेन कहीं छूट न जाए इसलिए वह दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने लगी। दौड़कर ट्रेन पकड़ने के दौरान श्रद्धा का पैर फिसल गया जिससे वह ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच गिर गई। ये देखते ही आसपास के लोगों ने मदद के लिए शोर मचाया। वहां मौजूद रेलवे पुलिस कर्मियों ने सूझबूझ दिखाते हुए युवती को किसी तरह निकाल लिया।

सही समय पर अस्पताल पहुंचने से बची जान

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिस और लोगों ने युवती को बाहर निकाला। घायल युवती को अस्पताल भेजने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई। मौके पर पहुंचे एंबुलेंसकर्मियों ने युवती का प्राथमिक उपचार किया और उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सही समय पर जिला अस्पताल पहुंच जाने से युवती की जान बच गई। लेकिन इस हादसे में युवती गंभीर रूप से घायल है, उसका बाराबंकी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News