Barabanki News: केशव मौर्य ने I.N.D.I.A को बताया ‘घमंडिया गठबंधन’, BJP की हैट्रिक का ठोंका दावा

Barabanki News:उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हैट्रिक मारेगी। यानी भाजपा 2024 में 2014 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेगी।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2023-12-21 11:42 GMT

केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया को बताया ‘घमंडिया गठबंधन’ (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिद्धौर मंडल के बम्भौरा लोधी (पंचायत भवन) में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पीएम मोदी की गारंटी यात्रा है। इस दौरान डिप्टी सीएम ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के हैट्रिक लगाने और विपक्ष के घमंडियां गठबंधन को चूर-चूर करने की बात कही। केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी को लेकर बड़ा ऐलान किया और सभी 80 लोकसभा सीटें जीतने का दावा ठोंका। कार्यक्रम के बाद डिप्टी सीएम ने सिद्धेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन किया और भानमऊ में एफडीआर तकनीक से निर्मित सड़क का भी निरीक्षण किया।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी हैट्रिक मारेगी। यानी भाजपा 2024 में 2014 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए उसे घमंडियां गठबंधन करार दिया और कहा कि इस घमंडियां गठबंधन का घमंड जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में चूर-चूर कर देगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज देश में कहीं भी छापा पड़ता है, तो कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के लोग चिल्लाने लगते हैं। पूरा विपक्ष चिल्ला चिल्लाकर कहने लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छाप क्यों डलवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों को लूट करके जिन्होंने अपनी कोठरियां भरी हैं। उन्हीं गरीबों के जीवन को खुशहाल बनाने के लिए पीएम मोदी लगातार छापा डालेंगे। नरेंद्र मोदी छापा डलवाकर भ्रष्टाचारियों से उनकी काली कमाई वसूल करेंगे और गरीबों के जीवन को खुशहाल करने का काम करेंगे।

योजनाओं का लाभ पहुंचाना विकसित भारत संकल्प यात्रा का मकसद

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में गरीब, किसान और नौजवानों के कल्याण की सभी योजनाओं से संबंधित स्टॉल लगाए जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मकसद विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से उन सभी लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। जिन तक अभी योजनाएं नहीं पहुंच सकी हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एक गरीब घर में पैदा हुए। यही वजह है कि वह सभी गरीबों की समस्याएं जानते थे। इसीलिए नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनते ही गरीबों की समस्याओं के समाधान का संकल्प लिया। आज देश के कोने-कोने में गरीब जनता को प्रधानमंत्री आवास और मुख्यमंत्री आवास दिए जा चुके हैं। जो गरीब कच्चे घर या झोपड़ी में रहते थे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें पक्का मकान बना कर दिया है। गरीब घरों की माताओं और बहनों के पास पहले गैस का कनेक्शन नहीं था। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना शुरू की। जिसका लाभ आज हर गरीब महिला को मिल रहा है।

Tags:    

Similar News