Barabanki: SDM के खिलाफ वकीलों ने किया प्रदर्शन, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

Barabanki: एसडीएम राम आसरे वर्मा पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए वकीलों ने तहसील कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-07-09 08:43 GMT

बाराबंकी में एसडीएम के खिलाफ वकीलों ने किया प्रदर्शन (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: जिले के रामसनेहीघाट एसडीएम के खिलाफ वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा। वकीलों ने एसडीएम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। वकीलों का आरोप था कि एसडीएम भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और कोई भी कार्य यहां बगैर लेनदेन के नहीं होता है। वकीलों ने तहसील में प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को तत्काल हटाए जाने की मांग की है।

पूरा मामला बाराबंकी जनपद की रामसनेहीघाट तहसील का है। जहां पर एसडीएम राम आसरे वर्मा पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए वकीलों ने तहसील कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया। तहसील बार एसोसिएशन के बैनर तले वकीलों ने प्रदर्शन करते हुए एसडीएम रामसनेही घाट मुर्दाबाद के नारे लगाए और मुख्यमंत्री से एसडीएम को हटाने की मांग की। वकीलों का कहना है कि तहसील प्रशासन में भ्रष्टाचार चरम पर है और कोई भी कार्य बगैर पैसों के नहीं होता है।

एसडीएम के पास बाहरी लोगों का दखल रहता है और उन्हीं के माध्यम से काम होते हैं। तहसील बार एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से रामसनेही घाट एसडीएम राम आसरे वर्मा को हटाने की मांग की है। वकीलों ने एसडीएम के न हटाने की स्थिति में कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

तहसील बार एसोसिएशन के बैनर तले वकीलों ने आरोप लगाया कि बगैर धन उगाही के किसी भी फाइल पर आदेश नहीं किया जाता है। जिस पत्रावली पर एसडीएम के प्रतिनिधियों को धन नहीं मिलता है उन पर बगैर सुनवाई और सूचना के बिना न्याय के विपरीत आदेश पारित कर दिया जाता है। वकीलों का आरोप है कि तहसील प्रशासन में एसडीएम राम आसरे वर्मा की वजह से हर तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है, और कोई भी कार्य बगैर चढ़ावा के नहीं होता है। ऐसे में एसडीएम को हटाना चाहिए।

Tags:    

Similar News