Barabanki News: पीएल पुनिया ने की प्रेस वार्ता, एग्जिट पोल को बताया पूरी तरह गलत

Barabanki News: बारबंकी में कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए एग्जिट पोल को गलत ठहराया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Update: 2024-06-03 13:34 GMT

प्रेस वार्ता में पीएल पुनिया। (Pic: Newstrack)

Barabanki News: मतगणना के एक दिन पहले देश भर में कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। बाराबंकी जिले में भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने अपने आवास पर जिले के समाजवादी पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए एग्जिट पोल को पूरी तरह से गलत बताया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी और अखिलेश यादव जी सहित अन्य राष्ट्रीय स्तर के नेताओं की जनसभाओं में जिस तरह से भीड़ पहुंची है। यह उसी का नतीजा है कि हम लोग 295 से ज्यादा सीट जीत रहे हैं।

प्रेस कांफ्रेस कर रखी बातें

पीएल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इंडिया गठबंधन के साथ बैठक की उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि हम 295 सीट तक पहुंच रहे हैं, उससे ज्यादा भी हो सकती हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जो दावे किए जा रहे हैं एग्जिट पोल मीडिया के माध्यम से वह पूरी तरह से गलत है। पीएल पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी जी और माननीय अखिलेश यादव जी और अन्य राष्ट्रीय नेता देशभर में जगह-जगह पर गए हैं। उन्होंने मुख्य रूप से जो बात की बेरोजगारी पर बात की, महंगाई पर बात की, जो सामाजिक ताना-बाना जो पिछले 10 सालों में छिन्न-भिन्न हुआ है, उसके बारे में चर्चा की। संविधान जिस तरह से खतरे में है इस तरह की बातें जब देश भर में हुई तो एक तरह का माहौल बना। पीएल पुनिया ने कहा कि मैं समझता हूं कि सभी लोग राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी, अखिलेश यादव जी, और जो राष्ट्रीय नेता है उनकी जनसभाओं में जिस तरह से जन सैलाब पहुंचे हैं यह उसी का नतीजा है, और जो यह एग्जिट पोल दिखाएं जा रहे हैं वह पूरी तरह से गलत है। 

Tags:    

Similar News