Barabanki News: मछली पकड़ने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत, जाल में फंसा मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Barabanki News: काफी देर खोजबीन के बाद जिस स्थान पर उसे ग्रामीणों ने मछली पकड़ते हुए देखा था। उसी स्थान पर पानी में पड़े जाल में उसका शव फंसा हुआ मिला।

Update: 2023-09-02 07:27 GMT
Barabanki News (photo: social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले में घर से मछली पकड़ने गए एक 22 वर्षीय युवक की पानी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक घर से मछली पकड़ने गया था, वह देर रात तक जब घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। काफी देर खोजबीन के बाद जिस स्थान पर उसे ग्रामीणों ने मछली पकड़ते हुए देखा था। उसी स्थान पर पानी में पड़े जाल में उसका शव फंसा हुआ मिला। युवक की मौत पर परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। परिजनों का कहना है कि युवक को दौरे की बीमारी थी, शायद इसी वजह से वह पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।

देर रात तक घर वापस नहीं लौटा था युवक

दरअसल, यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के बेलखरा गांव का है। इस गांव का रहने वाला 22 वर्षीय युवक फतेह बहादुर शाम को गांव के बाहर बने एक पुल पर मछली पकड़ने की बात कह कर घर से निकला था। बताया जा रहा है कि युवक फतेह बहादुर देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। युवक के घर ना आने से उसके परिजनों को चिंता होने लगी। युवक के परिजन और ग्रामीण युवक की खोज करने लगे। काफी देर खोजबीन के बाद जिस स्थान पर उसे ग्रामीणों ने मछली पकड़ते हुए देखा था। उसी स्थान पर पानी में पड़े जाल में उसका शव फंसा हुआ मिला। युवक की मौत पर परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। परिजनों का कहना है कि युवक को दौरे की बीमारी थी, शायद इसी वजह से वह पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News