Bareilly News: गला दबाकर की चार साल की मासूम की हत्या, ताई ने देखे क्या बताया

Bareilly News: परिवार के लोगों ने शकुंतला और उसके ससुर पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया । पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-10-28 12:21 IST

गला दबाकर की चार साल की मासूम की हत्या  (photo: social media )

Bareilly News:  चार साल की मासूम की हत्या उसकी रिश्ते की ताई ने गला दबाकर की । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मासूम की हत्या गला दबाकर सामने आई है । पुलिस ने परिवार की तहरीर के आधार पर बच्ची की ताई और उसके ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला ने पुलिस को पहले तो गुमराह किया फिर उसके बाद बच्ची की हत्या करने की बात कबूल कर ली ।

थाना इज्जतनगर के शिकारपुर चौधरी गांव के रहने वाले राजू की चार वर्ष की बेटी मिस्टी शनिवार दोपहर अपने रिश्ते की ताई के यहां खेलने के लिए गई थी । घर नहीं आने पर परिवार के लोगों ने थाने में जाकर बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई थी । रात को पुलिस ने ताई सकुंतला के घर से बच्ची के शव को बोरे में बरामद कर लिया । परिवार के लोगों ने शकुंतला और उसके ससुर पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया । पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की ।

ताई के घर खेलने गई थी मिस्टी

पूछताछ में पहले तो महिला पुलिस को गुमराह करती रही महिला लेकिन फिर पुलिस को बताया कि मिस्टी शनिवार को उसके घर पर खेल रही थी । खेलते खेलते वो छत पे से गिर गई और बेहोश हो गई उसने बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बोरे में रख दिया । जिससे रात को वो सुनसान जगह पर शव को ठिकाने लगा सके । लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया ।

बच्ची के चाचा पर मुकदमा दर्ज है । उसे डर था कि उसके घर पर हुई बच्ची की मौत के बाद बच्ची का चाचा उसकी हत्या न कर दे जिस कारण उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को सुनसान इलाके में फेकने के लिए उसने बोरे में रख लिया । यही नहीं आरोपी महिला पूरी रात पुलिस अधिकारियों को गुमराह करती रही ।

रविवार को पुलिस की मौजूदगी में बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया । बच्ची की मौत के बाद उसके पिता और मां का रो रोकर बुरा हाल है ।

Tags:    

Similar News