Bareilly News: पति ने पत्नी को दिया ज़हर, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

Bareilly News: पीलीभीत के थाना बिलसंडा ठंड के गांव करनैया के रहने वाले तेज बहादुर ने बताया कि 2 साल पहले 22 वर्षीय बेटी रजनी का विवाह थाना देवरिया कला की अंडा गांव के रहने वाले दिनेश से किया था।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-05-08 12:10 GMT

बरेली में पति ने पत्नी को दिया ज़हर (सोशल मीडिया)

Bareilly News: प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रही पत्नी को हटाने के लिए पति ने उसे जहर देकर मारने का प्रयास किया। गंभीर हालत में परिवारवालों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिला पीलीभीत के थाना बिलसंडा ठंड के गांव करनैया के रहने वाले तेज बहादुर ने बताया कि 2 साल पहले उसने अपनी 22 वर्षीय बेटी रजनी का विवाह थाना देवरिया कला की अंडा गांव के रहने वाले दिनेश से किया था। दिनेश का गांव की ही रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस कारण आए दिन उसे परेशान करता था। उसके साथ मारपीट करता रहता था। कई बार उसकी बेटी ने पति द्वारा मारपीट की बात कही। उनकी बेटी पति के प्रेम प्रसंग मे रोड़ा बन रही थी। उसने प्यार में रोड़ा बन रही पत्नी को हटाने के लिए उसे रविवार को जहर दे दिया।

ज़हर देने के कुछ देर बाद हीं युवती की हालत ख़राब होने लगी। जब इसका पता परिवार को चला तो उपचार के युवती के लिए पीलीभीत के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया था। युवती की हालत में सुधार न होने पर पीलीभीत के डॉक्टरो ने उसे जिला अस्पताल बरेली के लिए रेफर कर दिया जहां देर रात इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई परिवार के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ससुराल पक्ष के खिलाफ जाँच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News