Bareilly News: घर का बुझा चिराग, नहर में तैरता मिला शव, मां हुई बेहोश

Bareilly News: युवक घूमने की बात कहकर घर से निकला था। युवक का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Sunny Goswami
Update:2024-07-06 20:08 IST

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Bareilly News: घर में दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कह कर निकले युवक का शव गांव के पास नहर में तैरता मिला। घूमने की बात कहकर निकला युवक का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार वालों ने उसको लेकर गए दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपी युवको को हिरासत में ले लिया है।

नहर में तैरता मिला शव

आपको बता दें, कि थाना भोजीपुरा के गांव कंचनपुर निवासी लल्लन सिंह के परिवार ने बताया शुक्रवार को उसका 18 वर्षीय बेटा वरुण शाम को अपने दोस्तों के साथ घूमने की बात कह कर घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। आज सुबह गांव के कुछ लोगों ने गांव के पास नहर में शव तैरता देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया तो उसकी पहचान वरुण के रूप में हुई।

परिवार का इकलौता वारिश था मृतक

जब इसका पता वरुण के परिवार को चला तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वरुण अपने परिवार का इकलौता वारिस था। उसकी मां किरण का रो-रोकर बुरा हाल है। वरुण उसका इकलौता बेटा था। उसके घर का चिराग बुझ गया। बेटे को याद कर उसकी मां बार-बार बेहोश हो रही है और दहाड़े मारकर रो रही थी। परिजनों ने बताया कि वरुण के दोस्त उसे शराब पिलाने के लिए अपने साथ ले गए थे। शराब पिलाने के बाद वरुण को दोस्तो ने नहर में धक्का दे दिया जिस कारण वरुण की मौत हो गई। पुलिस ने उसके दोनों आरोपी दोस्तों को हिरासत में ले लिया और उनसे पुछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News