भदोही में जिन्दा जली एक और बेटी, दबंगों ने घर में घुसकर की हैवानियत

घटना को अंजाम देने के बाद दबंगों ने पीड़िता के परिवार वालों को इस घटना के सम्बन्ध में न बताने की धमकी दी। जिसके कारण परिवार वाले पुलिस तक नहीं पहुंच सके। युवती के पिता के मुंबई से लौटने पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है।

Update: 2020-12-02 13:56 GMT
भदोही में जिन्दा जली एक और बेटी, दबंगों ने घर में घुसकर की हैवानियत

भदोही: गोपीगंज थाना क्षेत्र में 23 अक्तूबर को 21 साल की एक युवती को उसके घर में घुसकर दबंगों द्वारा मिट्टी का तेल डालकर जलाए जाने का मामला सामने आया है। पचास प्रतिशत जली अवस्‍था में लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। दबंगों ने जलाने के बाद अस्पताल में आकर युवती और उसके परिजनों को धमकी भी दी।

पिता के मुंबई से लौटने पर दर्ज हुआ मुकदमा

इस दुर्दांत घटना को अंजाम देने के बाद दबंगों ने पीड़िता के परिवार वालों को इस घटना के सम्बन्ध में न बताने की धमकी दी। जिसके कारण परिवार वाले पुलिस तक नहीं पहुंच सके। युवती के पिता के मुंबई से लौटने पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। जहां डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

 

ये भी देखें: सीएम योगी आदित्यनाथः उद्यमियों का स्वागत है, मिलेगा सम्मान और सुरक्षा

बिन्दा देवी के घर में गलत नीयत से घुसे

गोपीगंज के प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने दर्ज मामले के आधार पर मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 23 अक्‍टूबर को रात लगभग बारह बजे एक युवती के पड़ोसी विकास, अखिलेश, राम प्रसाद और सियाराम बिन्दा देवी के घर में गलत नीयत से घुस गए तथा उसे पकड़कर उसपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वे उसे एक कमरे में बंद कर भाग गए।

ये भी देखें: जनविरोधी मोदी-योगी सरकार, मुख्यमंत्री के गढ़ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की हुंकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News