भदोही न्यूजः बहनोई का हत्यारा, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

अपराधी हरिराम मुसहर ने अपने सगे जीजा रमेश मूसहर की मई 2018 में जिले के लालीपुर नमक गांव स्थिति ईंट-भट्टे पर फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी थी।

Update: 2020-08-12 16:14 GMT

ज्ञानपुर,भदोही: जिले में इनामी अपराधियों की सूची में शामिल हत्यारोपी अपराधी हरिराम मुसहर ने अपने सगे जीजा रमेश मूसहर की मई 2018 में जिले के लालीपुर नमक गांव स्थिति ईंट-भट्टे पर फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी थी। इस संबंध में भदोही पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने आज मंगलवार 12 अगस्त 2020 को उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

ये भी पढ़ें: एसीएमओ की लाश बदलने का मामलाः लग गई इस्तीफों की झड़ी, आक्रोश में अफसर

25 हजार रुपए का इनाम घोषित

गिरफ्तार अपराधी पर पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा 25 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया गया था। पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के निर्देश पर आज मंगलवार को भदोही पुलिस व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर फरार चल रहे इनामी बदमाश हरीराम मुसहर पुत्र सोमारी उर्फ सोमारु मुसहर निवासी काठेवारी उर्फ कोठियां की बारी, जगदीशपुर, थाना सुरेरी जनपद जौनपुर को भदोही कस्बे के चौरापुर बैदान से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अभियुक्त ने हत्या की बात पूछताछ में कबूल करते हुए बताया कि मेरा जीजा रमेश मुसहर मेरी बहन को छोड़कर किसी अन्य महिला से संबंध बनाया था। जिसमें मेरी बहन द्वारा आपत्ति करने पर उसने मेरी बहन को जमकर मारा पीटा था।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/WhatsApp-Video-2020-08-12-at-16.35.03.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: CM योगी का बड़ा एक्शन: विधायक की पिटाई मामलें में SO निलंबित, SP का तबादला

घटना के बाद से ही चल रहा था वांछित

इसी बात से नाराज होकर मैंने उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस उपाधीक्षक के अनुसार अपराधी पर वर्ष 2018 में स्थानीय थाना में मुकदमा अपराध संख्या 132/18 भा.द.वी.दर्ज किया गया था। जिसमें वह घटना के बाद से ही वांछित चल रहा था। गिरफ्तार हत्यारे बदमाश ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है।

रिपोर्ट: उमेश सिंह

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, अचानक गिरकर हुए थे बेहोश

Happy Janmashtami 2020: : नहीं दिखेगी मानव श्रृंखला, फीका रहेगा पर्व

Tags:    

Similar News