Bhadohi Video: सरेआम युवती को बेरहमी से पिटता रहा मनचला, पिटाई का वीडियो वायरल

Bhadohi Video: नगर पंचायत नई बाजार वार्ड नंबर 7 में लड़की को मारने का वीडियो सोशल पर मीडिया पर हो रहा।

Report :  Umesh Singh
Update: 2022-09-03 11:12 GMT

भदोही की पिटाई का वीडियो  (न्यूज़ नेटवर्क)

Bhadohi Video: नगर पंचायत नई बाजार वार्ड नंबर 7 में लड़की को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल पुलिस प्रशासन भी आई एक्शन में नई बाजार मे 20 वर्षीय यूवती अपने पिता के साथ चाय की दुकान पर चाय बेचने का काम करती थी चाय बेचकर आ रही थी। तभी नई बाजार वार्ड नंबर 7 के अब्बास नगर के कुछ मनचले युवकों के द्वारा युवती को देखकर को देखकर अश्लील शब्द बोलने लगे और लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे लड़की रोते हुए अपने घर जाकर अपने माता-पिता से जब यह सारी बातें बताई तो इसकी शिकायत लेकर जब लड़की के माता-पिता विपक्षी के घर गए तो विपक्षी द्वारा लड़की के माता-पिता को मारने लगे।

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे पर भी कैद हो गया। वहां काफी भीड़ भी लग गई पड़ोसियों द्वारा बीच-बचाव कर कर मामले को किसी तरह से शांत किया जा रहा था। युवती के पिता और युवती को किसी तरह से इन मनचलों के चंगुल से छुड़ाया।

मनचले युवकों द्वारा लड़की और उसके पिता को धमकियां भी दी जा रही थी इस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने इसकी पुलिस को दी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल वहां पर पुलिस भेजी गई।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज को भी अपने कब्जे में लिया गया जिसकी जांच करके विधिक कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया गया युवती के पिता को क्योंकि मामला दो संप्रदाय के बीच का होने के कारण पुलिस इसमें किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं देना चाहती थी ।

Tags:    

Similar News