प्रतापगढ़ में भीषण हादसा: सिपाही समेत 5 लोगों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

गाड़ी कंधई कोतवाली के पिपरी मोड़ के पास जैसे ही पहुंती अचानक अनियंत्रित हो गई और हाइवे किनारे जाकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक की थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस और राहगीरों ने गाड़ी को काटा और फिर शवों को बाहा निकाला।

Update: 2020-12-14 04:49 GMT
2013 बैच के सिपाही संदीप यादव समेत 5 लोगों की जान चली गई है। मिली जानकारी के मुतबिक मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ हाइवे पर भयानक हादसा हो गया है। इस हादसे में एख बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई है। इस हादसे में एक सिपाही समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। यह भीषण हादसा कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ पर हुआ है।

इस सदड़े हादसे में मऊ जिले में तैनात 2013 बैच के सिपाही संदीप यादव समेत 5 लोगों की जान चली गई है। मिली जानकारी के मुतबिक मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे। सिपाही संदीप यादव की रविवार के दिन ही सगाई की रस्म हुई थी। सगाई के बाद संदीप अपने भाई की साली की शादी में परिवार के 4 सदस्यों के साथ गए। शादी में शामिल होने के बाद वह अपने रिश्तेदारों के साथ घर वापस आ रहे थे।

बताया जाता है कि गाड़ी कंधई कोतवाली के पिपरी मोड़ के पास जैसे ही पहुंती अचानक अनियंत्रित हो गई और हाइवे किनारे जाकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक की थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। पुलिस और राहगीरों ने गाड़ी को काटा और फिर शवों को बाहा निकाला।

ये भी पढ़ें...बारात लेकर सारी रात घूमता रहा दूल्हा, नहीं मिला दुल्हन का घर, फिर हुआ ऐसा

इसके बाद सभी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। इसके बाद परिजन भी अस्पताल पहुंचे और कोहराम मच गया। सिपाही संदीप के भाई बबलू ने जानकारी देते हुए बताया उसके भाई को सोमवार को ड्यूटी ज्वाइन करना थी, लेकिन उसके पहले ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...झाँसी: शादी से पहले ऐसा कर रहे जोड़े, ताकि बना रहे जन्मों का रिश्ता

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की जानकारी मिलते ही एएसपी पूर्वी सुरेंद्र द्विवेदी, सीओ पट्टी समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। बोलेरो को काटकर शव निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया। जडॉक्टर्स ने पांचों लोगों को मृत घोषित कर दिया। एएसपी ने जानकारी दी कि बारात से लौटते समय एक बोलेरो पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी। इसमें यूपी पुलिस का एक सिपाही भी था जो मऊ जिले में तैनात था।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: पटाखों से विस्फोट, दो बहनों की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम

गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश के छतरपुर में भयानक हादसा हो गया था। इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हुई थी, तो वहीं कई लोग घायल हो गए थे। मरने वाले सभी लोग उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के रहने वाले थे। ये सभी मध्य प्रदेश के छतरपुर में बारात में गए थे जहां ये दर्दनाक हादसा हुआ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News