गाजीपुर में तेजस्वी: SP कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत, BJP के दिग्गज भी पहुंचे

बिहार विधानसभा के नेता तेजस्वी यादव आज गाजीपुर जिले में एक शादी समारोह में पहुंचे। उनके आगमन की सूचना होने पर लोगों में काफी उत्साह था

Update: 2020-12-02 14:20 GMT

गाजीपुर- बिहार के विधानसभा नेता तेजस्वी यादव वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद पहुंचे, जहां सपा नेताओं ने तेजस्वी का जोरदार स्वागत किया। तेजस्वी यादव गाजीपुर निवासी अशोक सिंह के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हुए थे।

तय समय से लेट पहुंचे तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा के नेता तेजस्वी यादव आज गाजीपुर जिले में एक शादी समारोह में पहुंचे। उनके आगमन की सूचना होने पर लोगों में काफी उत्साह था लेकिन तेजस्वी अपने तय समय से काफी लेट पहुंचे।तेजस्वी यादव का विमान जैसे ही अंधऊ एयपोर्ट पर उतरा, सपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भर गया।

ये भी पढ़ेंः वाह सांसद रविकिशन बबुआ: भूले अपने ही गांव का विकास, फेल हो गए इनके सारे दावे

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तेजस्वी

आरजेडी नेता तेजस्वी का स्वागत जंगीपुर विधायक विरेंद्र यादव व जिलाध्यक्ष रामधारी सिंह यादव ने किया। सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के स्वागत के उपरांत तेजस्वी का काफिला भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाजीपुर के तुलसी सागर स्थित गहमर कुंज के लिए रवाना हो गया। जहां तेजस्वी यादव अशोक सिंह के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

भाजपा के दिग्गज नेता व उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का गाजीपुर मे हुआ था आगमन

बताते चले कि आज ही उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में दो दिग्गज नेताओं का आगमन हुआ। एक ओर बिहार विधानसभा के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का विमान गाजीपुर में उतरा, जहां सपा के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।तो वहीं तेजस्वी यादव से पहले भाजपा के दिग्गज नेता व जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा अपने गृह जनपद गाजीपुर आये हुए थे। बता दें कि अंधऊ एयरपोर्ट पर भाजपा के दिग्गज नेता व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया था।

रिपोर्टर- रजनीश कुमार मिश्र, बाराचवर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News