संत कबीर नगरः नामांकन में पहुंची प्रभारी मंत्री, बोलीं- जिले के सभी सीटों पर खिलेगा कमल

Sant Kabir Nagar News: खलीलाबाद के नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा और मगहर नगर पंचायत की प्रत्याशी संगीता वर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Update:2023-04-25 01:13 IST
Vijay Laxmi Gautam

Sant Kabir Nagar News: भाजपा के खलीलाबाद के नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी श्यामसुंदर वर्मा और मगहर नगर पंचायत की प्रत्याशी संगीता वर्मा ने नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर संत कबीर नगर जिला की प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम भी यहां पहुंची। इस दौरान प्रभारी मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि संत कबीर नगर जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा। प्रभारी मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर आगे बढ़ रही है, जिसका नगर निकाय चुनाव में लाभ मिलेगा।

बता दें कि संत कबीर नगर जिले में सोमवार को एक नगर पालिका और सात नगर पंचायत के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। खलीलाबाद नगर पालिका सीट से जहां भारतीय जनता पार्टी ने निवर्तमान चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं मगहर नगर पंचायत से निवर्तमान चेयरमैन संगीता वर्मा को भी भाजपा ने अपना प्रत्याशी बनाया है। जिले के हैसर नगर पंचायत रिंकू मणि तो वहीं बखीरा से हरिओम बख्शी को भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। मेहदावल से बीजेपी ने अंजना पांडे और बेलहर से अत्रि मुनि राय को अपना प्रत्याशी बनाया और धर्म सिंह व नगर पंचायत से बीजेपी ने माधुरी निषाद पर अपना भरोसा जताया है। नामांकन के आखिरी दिन सोमवार को सभी प्रत्याशियों ने अपना पर्चा दाखिल किया।

नामांकन कार्यक्रम में पहुंची संत कबीर नगर जिले की प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम में नामांकन में सम्मिलित होकर सभी प्रत्याशियों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि संत कबीर नगर जिले की सभी सीटों पर कमल खिलेगा। विरोधी हताश और परेशान हैं और बार-बार अपने प्रत्याशियों का टिकट काट रहे हैं। कार्यकर्ताओं की नाराजगी के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि टिकट देना पार्टी हाईकमान का काम है जो भी कार्यकर्ता नाराज हैं उनको मना लिया जाएगा। डबल इंजन की सरकार बेहतर तरीके से काम कर रही है जिसका बीजेपी को लाभ मिल रहा है।

Tags:    

Similar News