पाकिस्तान ने छोड़ा गैस! भाजपा नेता का बेतुका बयान, इसलिए फैला यह प्रदूषण

बीजेपी के एक नेता ने दिल्ली एनसीआर में फैले जबरदस्त प्रदूषित हवा के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि बीजेपी नेता तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं इसी कड़ी में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने यह बात कही है।

Update: 2019-11-05 13:24 GMT

मेरठ: दिल्ली एनसीआर में जहरीली हवा कम होने का नाम ही नही ले रही है। बल्कि लगातार जहरीली होती जा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि अब मौसम की तर्ज पर प्रदूषण की भी सटीक भविष्यवाणी होगी। IIT दिल्ली के विशेषज्ञों ने प्रदूषण की एक दम सही भविष्यवाणी देने वाली डिवाइस तैयार कर केंद्र सरकार को सौंप दी है।

ये भी देखें : अरे वाह! आलू भी घटाता है आपका वजन, यहां जानिए कैसे

यह डिवाइस पंद्रह दिन पहले ही जानकारी दे देगी कि कौन से स्थान पर कौन सा कारक पीएम 2.5 स्तर बढ़ाने वाला है। इस डिवाइस के माध्यम से सरकार प्रदूषण फैलाने वाले कारकों की रोकथाम करेगी।

वहीं पर बीजेपी के एक नेता ने दिल्ली एनसीआर में फैले जबरदस्त प्रदूषित हवा के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि बीजेपी नेता तरह-तरह की बयानबाजी कर रहे हैं इसी कड़ी में भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने यह बात कही है।

ये भी देखें : बड़ा तोहफा! इन खाताधारकों को मिलेगा अब 10 लाख तक…

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले भाजपा नेता विनीत शारदा का कहना है कि पाकिस्तान ने कोई जहरीली हवा या जहरीली गैस छोड़ी है जिसके कारण दिल्ली और एनसीआर के आसपास जहरीली धुंध छाई हुई है विनीत शारदा ने कहा कि जल्दी ही देश के कृष्ण और अर्जुन यानी मोदी और अमित शाह इसका रास्ता निकाल लेंगे।

 

Tags:    

Similar News