जंगल में श्मशान के पास मिली लाश, उखड़े हुए थे पैर के नाखून

मृतक के शरीर पर जगह जगह चोट के निशान भी पाए गए हैं। पैर के नाखून भी उखड़े हुए थे।

Update: 2020-07-20 08:38 GMT

बागपत: जनपद के रमाला थाना क्षेत्र के गांव असारा से रविवार देर शाम से लापता एक वृद्ध किसान का शव दोघट थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर सूजती गांव के जंगल में श्मशान के पास एक खेत में पड़ा मिला। घटना का पता लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के पुत्र ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

चीन की बर्बादी शुरू: अमेरिका-भारत से जंग पड़ेगी भारी, बड़े-बड़े देश भी बने दुश्मन

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आपको बता से कि दोघट थाना क्षेत्र के हिम्मतपुर सुजती गांव के जंगल में श्मशान के पास एक खेत में सोमवार सुबह एक शव बरामद हुआ। शव की शिनाख्त रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव निवासी किसान बारू शर्मा पुत्र भरतु के रूप में हुई है । परिजनों ने बताया कि रविवार शाम से वह लापता थे। घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची दोघट थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया।

गुर्जर समाज की ताकतः सचिन पायलट को बड़ी राहत, एकजुट हो गए तीन राज्य

पुलिस घटना की तफ्तीश कर रही

मृतक के शरीर पर जगह जगह चोट के निशान भी पाए गए हैं। पैर के नाखून भी उखड़े हुए थे। मृतक के बेटे प्रवीण ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर एसपी अजय कुमार, एएसपी अनित कुमार, सीओ बड़ौत आलोक सिंह भी पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने शव पीएम को भेज दिया है और पूरी घटना की तफ्तीश कर रही है ।

रिपोर्टर- पारस जैन, बागपत

योगी जी इन्हें कैसे रोकेंगे आपः ये हैं भाजपा विधायक, न मास्क न ही सोशल डिस्टेंसिंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News