यूपी में फैली सनसनी: घर में मिला दंपति का शव, दहशत में आए लोग

मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र में एक घर में दम्पति का शव बरामद हुआ है। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Update:2020-11-07 16:11 IST
यूपी में फैली सनसनी: घर में मिला दंपति का शव, दहशत में आए लोग

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फ़ैल गई। जब शनिवार की सुबह एक घर में दम्पति के शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली तो घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया है और फिर मामले में अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कैसे हुई है दंपति की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक पत्नी नीरा डागा के सर में गोली लगी थी तो वहीं पति सुनील डागा की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।छानबीन में घटना स्थल से पुलिस ने जहां एक 315 बोर का तमंचा और एक सुसाइड नोट बरामद किया है। तो वहीं बताया ये भी जा रहा है कि मृतक व्यापारी सुनील डागा लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। बीमार होने के चलते आर्थिक स्थति खराब होने की वजह से मृतक व्यापारी डिप्रेशन में था। बहराल पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बिकरू कांड: एसआईटी की जांच रिपोर्ट, यह आईपीएस अधिकारी आया शक के घेरे

एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने मामले में दी ये जानकारी

इस मामले में एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सवेरा मीरापुर कस्बे में स्थित एक मकान में व्यापारी दम्पति के शव मिलने की सूचना मिली थी, मौके पर जा कर देखा तो व्यापारी बीमार था जिसकी भी मौत हो चुकी था और उसका शव कमरे में मिला है।

यह भी पढ़ें: हिंसा से दहला बिहार: चुनाव में ताबड़तोड़ चलाई लाठियां, मौके पर फैली दहशत

बरामदे में पड़ा था पत्नी का शव

जबकि पत्नी का शव बरामदे में पड़ा हुआ था और उसके सर में गोली लगी थी। शव के पास से एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है। साथ ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मौके से मिला। इस सुसाइट नोट में परिवार के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाये गये हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट- अमित कुमार

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस परेड: इस बार ‘चुनौतियों के बीच उत्तर प्रदेश’ होगी थीम, बनेगी नई मिसाल

यह भी पढ़ें: हादसे में बिछीं लाशें: सड़क पर मौत का मंजर देख कांपे लोग, दर्जनों लोग थे सवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News