Noida News: यूपी में बम धमाका धार्मिक समारोह के दौरान, बाल बाल बचे BJP नेता

Greater Noida Latest News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान हो रही आतिशबाजी के बीच बम फट गया। मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-05-09 08:00 IST

नोएडा में बम धमाका (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Noida News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर/ग्रेटर नोएडा में रविवार को रात एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। रविवार की रात भागवत कथा समापन कार्यक्रम में आतिशबाजी के दौरान एक देसी बम फट गया मौके पर लोगों में भय का माहौल बन गया। हालांकि हालांकि इस घटना से मौके पर मौजूद किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

परशुराम जयंती पर आयोजित कार्यक्रम

रविवार को गौतम बुद्ध नगर के जेवर इलाके में स्थित दाऊजी मंदिर में परशुराम जयंती के मौके पर एक भागवत कथा का आयोजन किया गया। इस दौरान मंदिर परिसर में भागवत कथा समापन के बाद कुछ लोगों की ओर से आतिशबाजी शुरू की गई। देखते-देखते या आतिशबाजी पांडाल के पूरे इलाके में होने लगी तभी एक देसी बम जाकर पांडाल के ऊपर फट गया। बम फटने के कारण पांडाल में आग लग गई। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से आग को बुझाया जा सका।

कार्यक्रम में बीजेपी सांसद समेत कई लोग थे शामिल

परशुराम जयंती समारोह में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों समेत जिला पंचायत अध्यक्ष और एक एमएलसी भी मौजूद थे। रविवार की शाम जेवर स्थित दाऊजी मंदिर परिसर में परशुराम मंदिर परिसर के भीतर भागवत कथा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद महेश शर्मा, एमएलसी श्री चंद शर्मा तथा बीजेपी अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम एवं एवं जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी शामिल थे।

भागवत कथा के समापन के बाद इस कार्यक्रम में आए अतिथियों का कार्यक्रम के आयोजक स्वागत कर रहे थे। इसी दौरान आतिशबाजी शुरू कर दी गई। आतिशबाजी के साथ ही मौके पर एक बम फटने की जोरदार आवाज सुनाई दी जिसके बाद पूरे मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई बम फटने के कारण पांडाल में बड़ी आग लग गई हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाया। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News