Etah News: एटा में बोले केशव प्रसाद, हमारी पार्टी शिलान्यास वाली पार्टी नहीं, हम उद्घाटन की डेट भी फिक्स करते हैं

Etah News : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सड़क उद्घाटन के बहाने विपक्ष पर बोला हमला

Report :  Sunil Mishra
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-28 15:02 GMT

सड़क का उद्घाटन करते उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फोटो-न्यूजट्रैक)

Eta News: जिला मुख्यालय पर आज उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ग्रीन गार्डन में सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड के पक्ष में एटा व कासगंज जनपद के मार्गों के लिए 614 करोड़ रूपये से बननी वाली सड़कों के पट्ट शिलाओं का विधिवत डिजीटल बटन दबाकर उद्घाटन किया गया।

गिरीन गार्डन में आयोजित एक जन सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा सरकार का मतलब है-सबका साथ सबका विकास। सपा या पूर्ववर्ती सरकार का मतलब है-सबका साथ अपना विकास। हमारी सरकार ने उन 41 अन्य पार्टियों के विधानसभा क्षेत्रों में भी उतना ही विकास किया, जितना जहां दूसरी पार्टियों के सासद व विधायक जीते थे।


प्रधानमंत्री का कहना है कि सिर्फ चुनाव में पक्ष विपक्ष होता है । विकास कार्यों में भेदभाव नहीं किया गया। अगर ऐसा कोई करता है, तो वह प्रदेश व देश की जनता के लिए अन्याय होगा। इसलिए हम विकास में कभी भेद भाव नहीं करते।

उन्होंने अलीगढ़ रामघाट मार्ग का नाम बाबूजी कल्याण सिंह (Babuji Kalyan Singh) के नाम से रखे जाने की भी घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में ऊपर से एक रुपया भेजा जाता था, तब जनता के पास सिर्फ 15 पैसा पहुंचते थे। आज किसी की हिम्मत नहीं कि वह जनता के पैसे की चोरी कर सके।


उप मुख्यमंत्री पत्रकार वार्ता में भी पत्रकारों के सवालों से बचते रहे और बिना जवाब दिये ही चले गये। उसके बाद वह जिला पंचायत स्थित जनेश्वर मिश्र हाल में जैन समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चले गये। आज के कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने जैन महामुनि विराट सागर महाराज का पाद पक्षालन (जल से चरण धोकर) किया। जैन समाज की ओर से एटा जनपद में आचार्य विमल सन्मति विराट विद्यापीठ की स्थापना के लिये सरकार से भूमि दिलाये जाने की मांग की। जिसे उप मुख्यमंत्री ने मान लिया और उक्त मांग पत्र पर विचार कर शीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया। भूमि मिलने के बाद पूरे विद्या पीठ की स्थापना व संचालन जैन समाज करेगा। वहीं जैन मुनि विराट सागर महाराज को प्रदेश सरकार द्वारा राज्य अतिथि का दर्जा दिये जाने की समाज द्वारा एक पत्र के माध्यम से मांग की गयी। इसे भी उप मुख्यमंत्री द्वारा मान लिया गया है । वह शीघ्र ही लखनऊ जाकर शीर्ष नेतृत्व से विचार कर पूरा करेंगे।

उप मुख्यमंत्री पटियाली के विधायक ममतेश शाक्य व सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड के आवास पर भी गये। साथ ही वह एटा से राज्य सभा सांसद हरनाथ सिंह की पत्नी की मौत के बाद शोक व्यक्त करने उनके आवास पर पहुंचे। कार्यक्रम में प्रमुख रूप भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भइया, हरनाथ सिंह, विपिन वर्मा डेविड व मारहरा विधायक वीरेंद्र लोधी, जिलाध्यक्ष संदीप जैन, जलेसर विधायक संजीव दिवाकर टूंडला विधायक आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

Tags:    

Similar News