Etah News: पत्नी के सिर पर पत्थर मारकर की हत्या, हत्यारे पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etah News: प्रभारी निरीक्षक ने बताया की ग्राम सदरपुर निवासी गजराज सिंह काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार था तथा उसका इलाज भी चल रहा था।

Report :  Sunil Mishra
Published By :  Monika
Update: 2022-02-18 05:16 GMT

पत्नी की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Etah News: एटा (Etah) जनपद के थाना सकीट क्षेत्र के ग्राम सदरपुर (Sadarpur) मैं 38 वर्षीय महिला, पत्नी (wife)  उदल सिंह की उसके ही पति (husband )  ने आपसी विवाद ( mutual dispute) में सिर पर पत्थर मारकर हत्या (murder case) कर दी। मृतिका के चार बच्चे हैं (4 children) जिसमें एक बड़ी बच्ची की शादी भी हो चुकी है, तथा एक 6 वर्षीय बच्चा घटना के समय उसके पास था । घटना की सूचना मृतिका के बच्चों तथा मैके वालों को दे दी गई है ।

प्रभारी निरीक्षक सकीट गजराज सिंह ने बताया की ग्राम सदरपुर निवासी गजराज सिंह काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार (Mentally ill) था तथा उसका इलाज (treatment) भी चल रहा था। बीती रात्रि 10:30 बजे लगभग आपसी मामूली विवाद को लेकर उसने अपनी 38 वर्षीय पत्नी के सिर पर पत्थर मार दिया जिससे उसकी घर मैं ही घटना स्थल पर मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के हत्यारे पति को गिरफ्तार (husband arrested) कर लिया है और मृतका के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम (post mortem) हेतु एटा भेजा गया है।

मानसिक रूप से बीमार पति 

वही ग्रामीणों के अनुसार उदल सिंह मानसिक रूप से बीमार (Mentally ill)  था, तथा आर्थिक तंगी के चलते आपस में पति-पत्नी में विवाद mutual dispute husband wife) भी बना रहता था। जिसके चलते ही दोनों में विवाद होने की संभावना है। तह तक जाने के लिए पुलिस जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस (police)  मृतिका के मैके व बच्चों के पक्ष के लोगों का आने का पुलिस इंतजार कर रही थी। उनके आने के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज होती है या नहीं यह बाद में ही पता चल सकेगा। समाचार लिखे जाने तक महिला का शव पोस्टमार्टम गृह पर रखा है।

Tags:    

Similar News